कमरे में शराब की बोतलें, मेज पर खाना… रूम पार्टनर ने चाकू से महिला को गोदा

नई दिल्ली,

दिल्ली के सिविल लाइन थाना इलाके में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या के मामले में पुलिस ने उसके साथ रहने वाली युवती को गिरफ्तार किया है. शव तीसरी मंजिल पर बने कमरे के अंदर खून से लथपथ मिला. साथ ही कमरे में बीयर और शराब की बोतलें रखी थीं. कुछ अन्य खाने का सामान मेज पर पड़ा था.

वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका की पहचान 35 साल की रानी के रूप में हुई है. पुलिस ने इस मामले में उसके साथ रहने वाली 36 साल की सपना को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो वह टूट गई और अपराध करना स्वीकार कर लिया.

शराब पीने के बाद हुआ था दोनों में झगड़ा
मामला अरुणा नगर के मजनू का टीला का है. रानी और सपना किराए के मकान में रहती थीं. रानी गुड़गांव में एक ब्यूटी पार्लर की दुकान पर काम करती थी और सपना पार्टियों में वेटर/डेकोरेटर का काम करती थी. वह तलाकशुदा है और उसकी एक बेटी भी है.

पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीब 1 बजे तक दोस्त नेहा के घर सपना और रानी ने दोस्तों के साथ शराब पी और डिनर पार्टी की. इस दौरान सपना और रानी में झगड़ा हुआ था. पार्टी के बाद दोनों अपने फ्लैट पर लौट आए और शराब पीते रहे.

सपना ने चाकू से किया रानी पर वार
सुबह करीब 4.30 बजे उनके बीच फिर से विवाद हुआ और हाथापाई होने लगी. इस दौरान सपना ने रानी के सीने में सब्जी काटने वाले चाकू से वार कर दिया. पुलिस ने कहा कि रानी को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

पिता को अपशब्द कहने पर हुआ था विवाद
पुलिस की पूछताछ में सपना ने बताया कि उसके पिता की तीन महीने पहले मौत हो गई थी. रानी ने उसके पिता को अपशब्द कहे थे. इसकी वजह से उसे गुस्सा आ गया था. इस बात को लेकर दोनों के बीच पहले हाथापाई हुई फिर सपना ने चाकू से वार करके रानी की हत्या कर दी.

आरोपी सपना को किया गया गिरफ्तार
पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा, ‘एफएसएल और अपराध की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया है. जांच के आधार पर आरोपी सपना को गिरफ्तार कर लिया गया है.’

चाकू बरामद करने के प्रयास कर रही पुलिस
सागर सिंह कलसी ने आगे बताया कि सपना ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. अपराध में इस्तेमाल की गई चाकू को बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं. पोस्टमॉर्टम के बाद रानी का शव उसके परिवार को सौंप दिया जाएगा.

 

About bheldn

Check Also

‘इजरायल और ईरान की यात्रा से बचें भारतीय’, मिडिल ईस्ट में टेंशन के बीच केंद्र की एडवाइजरी

नई दिल्ली, विदेश मंत्रालय ने ईरान और इजरायल के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी की है …