माही भाई आपके लिए तो कुछ भी, जडेजा ने शेयर कीं धोनी और वाइफ रिवाबा संग तस्वीरें

​एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर आईपीएल चैंपियन बनी। धोनी और चेन्नई के खाते में 5वां खिताब आया तो इस जीत के हीरो रहे रविंद्र जडेजा। जड्डू ने आखिरी ओवर की आखिरी दो गेंदों में छक्का और चौका उड़ाते हुए CSK को जीत दिला दी। आईपीएल 2023 के दौरान रिश्तों में खटास की खबरें आ रही थीं, इस बीच चैंपियन बनने के बाद जडेजा ने धोनी के लिए खास मेसेज लिखा।

माही भाई आपके लिए कुछ भी
रविंद्र जडेजा ने ट्वीट किया- हमने कर दिखाया, सिर्फ और सिर्फ एमएस धोनी के लिए। माही भाई आपके लिए तो कुछ भी। इस पोस्ट में जडेजा के साथ उनकी बीजेपी विधायक वाइफ रीवाबा जडेजा भी दिख रही हैं।

जडेजा को गोद में उठा लिया
जब मोहित शर्मा की गेंद पर जडेजा ने विनिंग चौका जड़ा तो चेन्नई के खिलाड़ी जश्न में डूब गए। जैसे ही जडेजा पहुंचे धोनी ने उन्हें गोद में उठा लिया।

ट्रॉफी संग दिखा याराना
एक दूसरी तस्वीर में जडेजा और एमएस धोनी विनिंग ट्रॉफी के साथ दिख रहे हैं। खिताब की खुशी के मौके पर दोनों के चेहरे पर मुस्कान है।

धोनी ने जडेजा और रायुडू को दी ट्रॉफी
एमएस धोनी ने विनिंग शॉट खेलने वाले जडेजा और अपना आखिरी मैच खेलने वाले अंबाती रायुडू को विनिंग ट्रॉफी उठाने दी। कप्तान के तौर पर उनका हक था, लेकिन धोनी तो धोनी ही हैं।

क्यों ये तस्वीरें हैं खास
ये तस्वीरें इसलिए भी खास हैं, क्योंकि सीजन के दौरान एमएस धोनी और जडेजा के रिश्ते में खटास आने की खबरें आ रही थीं। जब टीम चैंपियन बनी तो एक बार फिर दोनों के बीच पुराना याराना देखने को मिला। इससे CSK के फैंस को खुशी मिली होगी।

About bheldn

Check Also

आ गया हूं, अब मैं डराऊंगा… सूर्यकुमार की एंट्री से दहल गई RCB, यूं मार-मारकर बनाया भर्ता

मुंबई टी20 में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव दिसंबर में चोटिल हो गए …