वीडियो: सरेआम फार्ट पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा- हां, मैंने किया, वो साइलेंट और डेडली थे

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से दूर हॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना चुकी हैं। इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज़ ‘सिटाडेल’को लेकर भी खबरों में हैं। प्रियंका चोपड़ा से उनके हालिया इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्होंने जो फिल्में की हैं उनमें से कई ऐसी भी है जिसे देखकर उन्हें नफरत होती हो? प्रियंका चोपड़ा ने पब्लिक के सामने फार्ट को लेकर भी बातें की हैं और वो भी उन्होंने अपना जवाब लाय डिटेक्टर टेस्ट के साथ दिया है।

प्रियंका चोपड़ा के साथ ये सवाल-जवाब के सेशन वीडियो तैयार किया है प्राइम वीडियो इंडिया ने। इस वीडियो में दिखाया गया है कि प्रियंका से सवाल पूछने से पहले उनकी उंगलियों के साथ लाय डिटेक्टर मशीन को कनेक्ट किया जाता है। यानी साफ है कि प्रियंका इअगर झूठ बोलेंगी तो मशीन बोल उठेगा। प्रियंका से इस दौरान काफी ऊटपटांग सवाल पूछे गए जिसका जवाब उन्होंने सच-सच दिया है।

फिल्म का हिस्सा तो बनीं, लेकिन वो उन्हें खुद पसंद नहीं आई
प्रियंका से पूछा गया कि उनकी की गई कोई ऐसी फिल्म है जिससे उन्हें नफरत हो? प्रियंका ने कहा, ‘मैं ये नहीं बता सकती कि कौन सी फिल्म थी लेकिन मैं ये जरूर कह सकती हूं कि वो अनुभव काफी बुरा था। मैं घंटों वहां इंतजार किया करती थी। मेरी लाइन्स का कोई अर्थ ही नहीं निकलता था। मुझे लगातार टीनेज की तरह रखा जा रहा था जो मैं नहीं थी। इसलिए वो काफी मुश्किल था।’

पब्लिक के सामने गैस छोड़ने पर बोलीं प्रियंका
प्रियंका से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी भी पब्लिक के बीच गैस छोड़ा है? प्रियंका ने कहा, ‘हां, मैंने पब्लिक के बीच ऐसा किया है लेकिन वो साइलेंट और डेडली थे। उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी किसी से ये कहा कि वो घर से निकल चुकी हैं जबकि वो घर पर ही हों? प्रियंका ने कहा- हां, हर बार, मैं हमेशा रास्ते में होती हूं, कभी मत यकीन करना जब मैं ऐसा कहूं तो।

खर्राटे का सवाल पर झूठ बोल गईं प्रियंका
प्रियंका से पूछा गया कि उन्हें पराठा और बर्गर में क्या पसंद है। प्रियंका ने बिना देरी किए कहा- पराठा और मैंने सुबह ही 3 पराठे खाए। प्रियंका चोपड़ा से ये भी पूछा गया कि क्या जब वह सोती हैं तो खर्राटे मारती हैं? उन्होंने कहा- मेरे हसबैंड कहते हैं कि मैं ऐसा करती हूं, लेकिन मैंने ये कभी नहीं माना। मैं खर्राटे नहीं लेती। हालांकि, खर्राटे वाले सवाल पर लाय डिटेक्टर टेस्ट मशीन रेड हो उठा जबकि इससे पहले हर सवाल पर वह ग्रीन था।

About bheldn

Check Also

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर हैं प्रेग्नेंट! जल्द आने वाला है घर में नन्हा मेहमान: रिपोर्ट

पंजाबी दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिन्हें लोग शुभदीप सिंह सिद्धू के भी नाम से जानते …