सड़क के गड्ढे में गिरा साइकिल सवार बच्चा, सिर कुचलते हुए गुजर गया पीछे से आ रहा ट्रक

बाड़मेर,

राजस्थान के बाड़मेर में महज 2 सेकेंड में एक मासूम की जान चली गई. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. दरअसल, बारिश की वजह से एक गड्ढे में पानी भरा हुआ था, उसी में फंसकर साइकिल से जा रहा 13 साल का बच्चा अनियंत्रित होकर गिर गया. इसके बाद वहां से एक ट्रक बच्चे के ऊपर से गुजर गया. इससे बच्चे की दो सेकेंड में मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार, यह घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा कस्बे के वीर दुर्गादास सब्जी मंडी के पास हुई. 13 वर्षीय बच्चा पारस पुत्र माणकचंद माली बालोतरा कस्बे के शास्त्री नगर का निवासी था. वह मंगलवार दोपहर साइकिल पर सवार होकर अपने घर जा रहा था. रास्ते में ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान वह सड़क के पास गढ्ढे में गिर गया. इसी बीच रोड पर जा रहे ट्रक का टायर उसके ऊपर से निकल गया.

घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. लोगों ने तुरंत सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करवा दिया है. वहीं बच्चे के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पानी भरे गड्ढे की वजह से हुआ हादसा
घटना के प्रत्यक्षदर्शी फिरोज ने बताया कि ट्रक ने जैसे ही हॉर्न बजाया तो बच्चे ने साइड में आने की कोशिश की. इसी दौरान गड्ढे के कारण साइकिल अनियंत्रित हो गई और बच्चा गिर गया. उसी बीच ट्रक का अगला टायर बच्चे के ऊपर चढ़ गया. इसके बाद ड्राइवर ने ट्रक रोका और मौके से फरार हो गया. कस्बे में पानी भरे गढ्ढों के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं, लेकिन जिम्मेदार बेपरवाह हैं.

भाई बहनों में मंझला था पारस, पिता सब्जी मंडी में करते हैं काम
13 वर्षीय पारस की एक बहन और एक भाई है. उसके पिता माणकचांद सब्जी मंडी में काम करते हैं और मां दिव्यांग हैं. पारस ने इसी साल 8वीं बोर्ड का एग्जाम दिया था. बालोतरा थाने के एएसआई राजूराम के मुताबिक, ट्रक की चपेट में आने से 13 साल के बच्चे की मौत हो गई है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है. शव को नाहटा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

About bheldn

Check Also

विजयन के टारगेट करने पर कांग्रेस ने साफ किया CAA पर स्टैंड, चिदंबरम ने बताया सरकार बनने पर क्या करेंगे

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस की अगुवाई वाली I.N.D.I.A अलायंस अगर सत्ता में आया तो पार्टी सीएए को …