‘2025 में नेतृत्व मैं ही करूंगा, किसी के पास हिम्मत नहीं’, बिहार BJP के CM कैंडिडेट राजीव प्रताप रूडी?

छपरा

बिहार से BJP सांसद राजीव प्रताप रूडी ने खुद को 2025 का CM कैंडिडेट घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि ‘दो साल बाद बिहार में गरीबों की लड़ाई होने वाली है। उसका नेतृत्व मैं ही करूंगा, मेरे अलावा और किसी के पास इतनी हिम्मत नहीं है कि वो नेतृत्व कर सके।’ कुल मिलाकर राजीव प्रताप रूडी ने खुद को सीएम उम्मीदवार घोषित कर दिया।

छपरा में सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव में नीतीश-तेजस्वी के खिलाफ जो लड़ाई होगी, उसकी अगुवाई वे खुद करेंगे। नीतीश-तेजस्वी के खिलाफ सियासी जंग में उनके अलावा और किसी के पास इतनी हिम्मत नहीं है कि वह नेतृत्व कर सकें। अपने संसदीय क्षेत्र छपरा के मढौरा में एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

मेरे अलावा किसी में हिम्मत नहीं है- रूडी
राजीव प्रताप रूडी ने खुद को गरीबों का नेता बताया। रूडी ने कहा कि देश के गरीबों की चिंता या तो मैं करता हूं या पीएम मोदी। बिहार विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि दो साल बाद 2025 में बिहार में गरीबों की लड़ाई होने वाली है। उसका नेतृत्व मैं ही करूंगा, मेरे अलावा और किसी के पास इतनी हिम्मत नहीं है कि वो नेतृत्व कर सके। मतलब रूडी ने 2025 के चुनाव में खुद को सीएम पद का दावेदार बताया।

सम्राट और सुशील के बाद आया रूडी का नाम
दरअसल, राजीव प्रताप रूडी ने पूरे बिहार की यात्रा करने का ऐलान किया है। इसी सिलसिले में अलग-अलग जगहों पर सभाएं कर रहे हैं। खास बात ये कि रूडी की सभाएं पार्टी के बैनर तले आयोजित नहीं की जा रही है। रूडी अपना खुद का अलग से कार्यक्रम कर रहे हैं। राजीव प्रताप रूडी की सभाओं में उनके सीएम बनने के नारे भी लगाए जाते हैं। बिहार में विधानसभा का चुनाव 2025 में होने हैं लेकिन बीजेपी में अभी से सीएम पद को लेकर खींचतान देखने को मिल रही है। गिरिराज सिंह ने सम्राट चौधरी का नाम आगे बढ़ाया था तो सम्राट ने सुशील मोदी का नाम बढ़ा दिया था। अब राजीव प्रताप रूडी खुद के मिशन पर लगे हैं।

About bheldn

Check Also

जाति जनगणना को कोई ताकत नहीं रोक सकती… इशारों-इशारों में राहुल का पीएम मोदी पर निशाना

नई दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और …