दबंगों ने पुलिस के टेलर की उड़ाई धज्जियां, सिपाही को गिरा कर पीटा और गला दबाया

कानपुर ,

उत्तर प्रदेश में वैसे तो योगी की पुलिस का डंका बज रहा है. मगर, कानपुर में लगता है पुलिस से ज्यादा दबंगों का शासन चलता है. तभी तो कानपुर के नजीराबाद इलाके में बुधवार को दो दबंगों ने एक सिपाही को पहले तो दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. सरेआम सड़क पर सिपाही को मारने के बाद उसकी गर्दन पकड़कर गली में खींच ले गए. वहां उसका गला दबाने की कोशिश की गई. दरअसल, सिपाही की बाइक को दबंगों ने अपनी तेज रफ्तार कार से टक्कर मार दी थी. इसका विरोध करने पर दबंगों ने सिपाही के साथ मारपीट की.

तेज रफ्तार कार से मारी टक्कर, विरोध करने पर पीटा
कानपुर में पुलिस को आइना दिखाने वाली यह घटना नजीराबाद थाना क्षेत्र की है. थाने में तैनात सिपाही जितेंद्र गौतम सुबह अपनी बाइक से थाने जा रहा था. तभी सामने से उसी इलाके में रहने वाला बंटी सरदार अपने साथी के साथ कार से आ रहा था.

उनकी कार इतनी तेज थी कि रोकते-रोकते भी वो सिपाही की बाइक से टकरा गई. सिपाही ने इसका विरोध किया, तो बंटी सरदार उसको गाली बकने लगा. सिपाही जितेंद्र उस समय सादी वर्दी में थे. सिपाही ने गाली का विरोध करते हुए कहा मैं नजीराबाद थाने में सिपाही हूं.

गली में खींचकर ले गए, गला दबाने की कोशिश की
इस बात से बंटी इतना नाराज हो गया कि अपने साथी के साथ कार से नीच उतरा और सिपाही को वहीं मारने लगा. उसका गला दबा दिया और दूसरा साथी उसे थप्पड़ मारने लगा. इतने पर भी इनका दिल नहीं भरा तो उसको खींचते हुए बगल की गली में ले गए.

वहां भी उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की. सिपाही के साथ मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. इसके बाद पुलिस हरकत में आई पुलिस ने नजीराबाद थाने में एफआईआर लिखकर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. एडीसीपी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है.

 

 

About bheldn

Check Also

जाति जनगणना को कोई ताकत नहीं रोक सकती… इशारों-इशारों में राहुल का पीएम मोदी पर निशाना

नई दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और …