राजस्थान विधानसभा चुनाव में ये होंगे BJP के ‘त्रिदेव’ मंच पर लगे पोस्टर से क्लियर मैसेज

अजमेर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अजमेर में आयोजित रैली में मंच पर लगाए गए पोस्टर के जरिए ना केवल कांग्रेस बल्कि राजस्थान बीजेपी संगठन को भी कई संदेश देने की कोशिश की गई। प्रधानमंत्री मोदी के मंच के बैकग्राउंड में लगे पोस्टर में पांच लोगों की तस्वीर है। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी तस्वीर है। उनके बगल में बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा की तस्वीर है। गौर करने वाली बात पोस्टर के दूसरे हिस्से में है। इस हिस्से में राजस्थान बीजेपी के तीन नेताओं की तस्वीरें हैं। पहले तस्वीर राजस्थान बीजेपी के हाल ही में प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए सीपी जोशी, बीच में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके बगल में पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ की तस्वीर है। बीजेपी इन तस्वीरों के जरिए साफ संकेत दे रही है कि राजस्थान में उनके ये तीन चेहरे ही प्रमुख हैं।

जहां तक मंच पर नेताओं को जगह देने की बात है तो यहां भी बीजेपी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संदेश देने की कोशिश की है। मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, गजेंद्र सिंह राठौर, कैलाश चौधरी, अर्जुन राम मेघवाल समेत दूसरे नेताओं को जगह दी गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस दौरे में कई तरह के संदेश देने की कोशिश हो रही है। रैली को लेकर जितनी भी प्रचार सामग्री तैयार की गई है उन सबमें वसुंधरा राजे सिंधिया को प्रमुखता से जगह दी गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी की इस रैली पूरे राजस्थान को संदेश देने की कोशिश की गई है। मंच पर कुल 32 कुर्सियां लगाई गई हैं। जिसमें प्रमुख सांसदों के अलावा राजस्थान के प्रमुख नेताओं को तरजीह दी गई है।

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र: BJP ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया एकनाथ शिंदे और अजित पवार का नाम

नई दिल्ली, भाजपा ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार …