‘थाना-कोतवाली मेरी चप्पल से चलती है…’ बीजेपी नेता के विवादित बयान का वीडियो वायरल

छतरपुर ,

मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें बीजेपी जिला महामंत्री बृजेश राय यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि थाना, कोतवाली हमारी चप्पल से चलती है. वायरल वीडियो में बीजेपी नेता एक युवक से बहस करते हुए दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बृजेश राय स्कूटी सवार युवक को धमका रहे हैं. इस दौरान वह कहते हैं कि थाना, कोतवाली हमारी चप्पल से चलता है. तुम हमें जानते नहीं हो, हम कौन हैं?

तुम हमें मारो बांका उठाकर, तुम्हें सलमान खान, शाहरुख खान बनना है. हमारा नाम बृजेश राय है. हम मंडी अध्यक्ष रहे हैं. लड़ना है, तो यह बैठे हैं हम, प्यार से लड़ो. हम किसी से डरते नहीं है. दिखाओ गुंडागर्दी हमें. इस दौरान कोई दूसरा शख्स मामले को शांत कराता है. लोग विवाद टालने की कोशिश करते हैं. कुछ देर बाद युवक और बृजेश राय चले जाते हैं. इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए बृजेश राय ने बताया कि यह वीडियो 29 मई का है. मैं अपनी स्कूटी से घर जा रहा था.

इस दौरान ईंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली सामने से आ रही थी. स्कूटी से हमने ट्रॉली को क्रॉस किया और पीछे से एक बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी. इसमें मुझे काफी चोट आई. इस पर हमने युवको रोककर थाने चलने को कहा, तो वह बदसलूकी करने लगा और बांका उठाकर जान से मारने की धमकी देने लगा.

महामंत्री बृजेश राय ने अपनी गलती मानी
बृजेश राय ने कहा कि इस बात पर हमें गुस्सा आ गया. हमारे मुंह से बहस के दौरान गलती से ये बातें निकल गईं, जिसके लिए मैं क्षमा मांगता हूं. इस घटना को लेकर हमने कोतवाली थाने में फोन भी लगाया था. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और मामले को शांत कराया था. जो भी शब्द निकले, वो गुस्से में निकले थे.

 

About bheldn

Check Also

मोदी की बातों को वाहियात बताने वाले मुस्लिम नेता पर गिरी गाज, BJP ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया

बीकानेर/जयपुर राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले बीजेपी ने बड़ा …