तुम हमारी नौकरानी के लायक नहीं… तहसीलदार पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप

देवरिया:

यूपी में देवरिया जिले के रुद्रपुर के तहसीलदार अभयराज पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि तहसीलदार साहब पिछले 8 महीने से अपने सरकारी आवास पर किसी ने किसी बहाने से उसे बुलाते थे। शादी करने की बात कहकर यौन शोषण करते थे। इसके बाद में वह अपनी बात से मुकर गए और दूरी बनाने लगे। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तहसीलदार के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बुधवार को पीड़ित महिला जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची थी। जहां उसने मीडिया से अपनी व्यथा बताई और कहा कि रुद्रपुर के तहसीलदार अभयराज ने हमें कहीं का नहीं छोड़ा। पीड़िता का आरोप है कि तहसीदार ने उससे कहा कि तुम तो हमारी नौकरानी के लायक भी नहीं हो। आरोपी तहसीलदार प्रतापगढ़ जिले का निवासी है।

शादी का झांसा देकर किया यौन शौषण
रूद्रपुर तहसील क्षेत्र के एकौना थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी पीड़िता ने बताया कि लगभग 8 माह पूर्व उसकी मुलाकात तहसीलदार अभयराज से हुई। मुलाकात के बाद तहसीलदार साहब अक्सर किसी न किसी बहाने उसे अपने आवास पर बुलाने लगे और शादी करने का झांसा देकर यौन शौषण किया। पीड़िता का कहना है कि जब वह शादी करने की बात कहती तो वह न केवल टाल देते थे बल्कि बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता की तहरीर पर रुद्रपुर के तहसीलदार अभयराज पर धारा 376, 504, 506 और 313 के तहत रूद्रपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हो गया है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि एक महिला ने तहसीलदार पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इस मामले में तहसीलदार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

About bheldn

Check Also

J-K: कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पुंछ में एक जवान शहीद

श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ समय से आतंकी घटनाएं तेज हो गई हैं. इस कड़ी …