हिंदू लड़कियों को बहन मानें मुस्लिम युवा, प्यार के चक्कर में न पड़ें वरना जिंदगी बर्बाद हो जाएगी: एसटी हसन

मुरादाबाद

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने लव जिहाद के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मुस्लिम नौजवानों से अपील की है कि वे हिंदू लड़कियों को बहन समझें और प्यार मोहब्बत के चक्कर में न पड़ें वरना उनकी जिंदगी तबाह हो जाएगी। साक्षी हत्याकांड पर सपा सांसद एसटी हसन ने कहा कि ये हैवानियत वाला हादसा है। वो दरिंदे जो इस तरह की हरकत करते हैं, मैं समझता हूं कि उनको जिंदा रहने का हक नहीं है। उन्हें फांसी की सजा होनी चाहिए। इस मामले को लव जिहाद से जोड़कर देखे जाने के सवाल पर एसटी हसन ने कहा कि यहां तो हिंदू-मुसलमान एक दूसरे से शादी करते हैं, भले ही कोई क्राइम न हुआ हो लेकिन वो लव जिहाद में आ जाता है। ये दौर ऐसा है।

उन्होंने कहा कि इंसान जब से पैदा हुआ है, प्यार मोहब्बत, लैला-मजनू होता रहा है। लेकिन जब घरवालों का दबाव पड़ता है, समाज का दबाव पड़ता है तो बच्चे कह देते हैं कि ये मुसलमान था या हिंदू था। मैं ये समझता हूं कि इसमें 90 प्रतिशत केस ऐसे होते हैं, जो पहले मोहब्बत के चक्कर में फंस जाते हैं, फिर जब दबाव पड़ता है तो वो कह देते हैं कि हमें पता नहीं था। सांसद ने कहा कि मैं तो मुस्लिम नौजवानों से यही अपील करूंगा कि आज देश के हालात जिस जगह पर जा रहे हैं, वो बहुत खतरनाक हालात है।

उन्होंने कहा कि खासतौर से मुस्लिम नौजवानों को हिंदू लड़कियों को अपनी बहन समझना चाहिए। अगर उन पर कोई डोरे डालता भी है तो हाथ जोड़ लें। क्योंकि अगर आपने नॉर्मल तरीके से भी शादी कर ली तो कहीं न कहीं आप लव जिहाद के चक्कर में फंस जाएंगे। इस किस्म के किसी चक्कर में न पड़ें, कोई प्यार-मोहब्बत-इश्क वाले चक्कर में न पड़ें। वरना उनकी जिंदगी तबाह हो जाएगी।

About bheldn

Check Also

जाति जनगणना को कोई ताकत नहीं रोक सकती… इशारों-इशारों में राहुल का पीएम मोदी पर निशाना

नई दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और …