कन्हैया के साथ तेजस्वी ने साझा नहीं किया मंच, बिहार में विपक्षी दलों की मीटिंग से पहले महागठबंधन में दरार!

पटना,

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही पूरे देश में बीजेपी के खिलाफ विपक्ष की एकजुटता के प्रयास में लगे हुए हैं और 12 जून को पटना में तमाम विपक्षी दलों की एक बड़ी बैठक का भी आयोजन किया गया है. इस बैठक से पहले ही बिहार महागठबंधन में ही बड़ी दरार सामने देखने को मिली है.

दरअसल, बुधवार को पटना के बापू सभागार में बिहार प्रजापति समन्वय समिति की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था. मामला दिलचस्प तब हो गया जब इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कन्हैया कुमार तो पहुंचे मगर तेजस्वी यादव ने इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं की.

कन्हैया कुमार ने नहीं दिया जवाब
महागठबंधन में होने के बावजूद भी जब कन्हैया कुमार के साथ तेजस्वी यादव ने मंच साझा नहीं किया तो इसे बिहार के महागठबंधन में दरार कहा जा रहा है. इस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव के शामिल नहीं होने को लेकर जब कन्हैया कुमार से मीडिया ने बार-बार सवाल पूछा तो वह बगले झांकते दिखे और कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा.

मंत्री बोले- तेजस्वी के पहले से निर्धारित कार्यक्रम थे
हालांकि, इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मंत्री मुरारी गौतम ने पूरे विवाद को दबाने की कोशिश की और कहा कि व्यस्तता के कारण ही तेजस्वी यादव इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर सके और भविष्य में कन्हैया और तेजस्वी जरूर साथ दिखेंगे.

मुरारी गौतम ने कहा, “तेजस्वी यादव का पूर्व से पहले कोई निर्धारित कार्यक्रम था और समय के अभाव के कारण ही वह इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर सके. कन्हैया कुमार से तेजस्वी यादव ने कोई परहेज नहीं किया है और दोनों भविष्य में भी साथ दिखेंगे.

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र: फ्लैट पर चल रही थी दारू पार्टी, IT कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर को उसी के दो कलिग्स ने चाकू घोंप दिया

नागपुर, महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक IT कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर की चाकू घोंपकर …