पर्यवेक्षक प्रवासी विधायक ने कहा श्रीमती गौर का पक्ष मजबूत

भोपाल

भाजपा के दिशा- निर्देश पर प्रवासी विधायक राजु कुमार सिंह (साहेबगंज बिहार) ने 9 दिनों में गोविंदपुरा विधानसभा अंतर्गत भाजपा संगठन के 6 मंडलों में भ्रमण कर जनता से सीधा संवाद किया। शनिवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रवासी विधायक राजु कुमार सिंह ने कहा कि गोविंदपुरा विधानसभा के 18 वार्ड में से 17 वार्ड में भाजपा को नगर निगम चुनाव में बड़ी जीत मिली है, जो यह बताती है कि इस विधानसभा में पार्टी का आधार और पक्ष मजबूत है।

पत्रकारों ने जब पूछा कि आपने यहां रहकर पार्टी के काम और विधायक के काम को देखा उस पर आप गोविंदपुरा विधायक श्रीमती कृष्णा गौर को 100 में कितने अंक देंगे, इस पर उनका जवाब था कि उनका सबसे बेहतर परफार्मेंस है। मतदाता उनको पसंद करते है। उन्होंने विधायक कृष्णा गौर के साथ विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में घूमकर जनता से सवंाद कर केन्द्र और राज्य सरकार की जनहितैषी योजनाओं को फीडबैक भी लिया।

उन्होंनेे कहा कि जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान यही बात सामने आई कि पिछले 5 साल में विधायक द्वारा विकास के कामों में कोई भेदभाव नहीं किया गया है, जनहित के कामों को पूरा करने के लिए बेहतर प्रयास किए गए। प्रवासी विधायक ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने जनहित की जो योजनाएं लागू की उनका सीधा लाभ जनता तक पहुंच रहा है।

विकास के आधार पर ही हमारी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से परचम लहराएगी। गोविंदुपरा विधानसभा से विधायक कृष्णा गौर ने कहा कि विकास कराना मेरा प्रथम लक्ष्य रहा। मेरे द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी, कॉलोनियों में सड़क, नाली, पार्क आदि विकास के साथ ही अन्य क्षेत्रों में अनेक कार्य किए गए। गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र की जनता को जल्द ही 8 लेन सड़क और प्लाईओवर की सौगात मिलेगी।

About bheldn

Check Also

भेल भोपाल यूनिट में नव नियुक्त प्रशिक्षु पर्येक्षकों के 24 दिवसीय कार्यक्रम का शुभारंभ

भोपाल। एचआरडीसी बीएचईएल भोपाल में नव नियुक्त प्रशिक्षु परवेक्षकों के लिए 24 दिवसीय कार्यक्रम का …