बीजेपी के लिए अपशगुन हैं केशव प्रसाद मौर्य, आजमगढ़ में शिवपाल यादव का करारा तंज

आजमगढ़

आजमगढ़ घोसी उपचुनाव की लड़ाई बड़ी दिलचस्प हो चली है। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के समर्थन में दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता घोसी में डेरा डाले हुए हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री शिवपाल यादव भी लगातार घोसी के उपचुनाव में सक्रिय हैं।

आज एक बार फिर शिवपाल यादव लखनऊ से चलकर आजमगढ़ होते घोसी के लिए रवाना हुए। हुए आजमगढ़ में मीडिया से बातचीत करते हुए शिवपाल यादव ने दावा किया की घोसी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह भारी मतों के अंतर से जीत दर्ज करेंगे।उन्होंने कहा कि घोसी में योगी सरकार के अधिकांश मंत्री डेरा डाले हुए हैं क्योंकि उनके पास विभाग का कोई काम नहीं है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घोसी उपचुनाव में सपा की जमानत जब्त होने के दावे पर शिवपाल यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि मैनपुरी के उप चुनाव में भी केशव प्रसाद मौर्य यही दावा कर रहे थे वह जहां-जहां जाते हैं। वहां वहां समाजवादी पार्टी की जीत होती है भाजपा के लिए केशव प्रसाद मौर्य अपशगुन है।

विधानसभा चुनाव में सिराथू की जनता ने उन्हें हराया था। ओम प्रकाश राजभर पर बोलते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर को पूरा देश जान गया है पहले वह प्रधानमंत्री गृह मंत्री को गुजरात भेजने और मुख्यमंत्री को गोरखपुर भेजने की बात करते थे, पिछड़ों को भाजपा नेताओं के जूता साफ करने की बात करते थे उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता।

केंद्र सरकार द्वारा संसद का विशेष सत्र बुलाए जाने पर शिवपाल यादव ने कहा कि सरकार सत्ता में बने रहे की रहने के लिए कुछ भी कर सकती है। वन नेशन वन इलेक्शन के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि इस पर निर्णय इंडिया गठबंधन की मीटिंग में लिया जायेगा। इंडिया गठबंधन की मीटिंग में निर्णय होने के बाद ही इस पर कुछ बोल सकते हैं।

About bheldn

Check Also

कांवड़ यात्रा: मजहब देख कर सामान खरीदने की वकालत करने वालों को हरिद्वार से आया यह वीडियो जरूर देखना चाहिए

हरिद्वार, कांवड़ यात्रा के रूट पर पड़ने वाले दुकानदारों को अपनी नेमप्लेट लगाने के यूपी …