शादी का झांसा, रेप और एबॉर्शन… नाबालिग के साथ 50 साल के शख्स ने की हैवानियत

पूर्णिया ,

बिहार के पूर्णिया जिले में एक नाबालिग के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. शादी का झांसा देकर 50 साल के व्यक्ति ने नाबालिग के साथ करीब 5 महीने तक दुष्कर्म किया. इसके बाद जब वो गर्भवती हो गई तो इलाज के बहाने ले गया और गर्भपात करा दिया. इस मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

दरअसल, तेलडीहा निवासी मनोज जयसवाल के घर में 15 साल की नाबालिग लड़की काम करने आती थी. आरोप है कि मनोज ने उसे शादी का झांसा देकर 5 महीने तक यौन शोषण किया. इसके बाद जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसे धोखे में रखकर अस्पताल ले जाकर गर्भपात करा दिया.

बेटी की आपबीती सुन परिजनों के पैरों तले खिसकी जमीन
इसके बाद डरी सहमी नाबालिग ने परिजनों को आपबीती सुनाई. इस पर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. परिजन टीकापट्टी थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी आमिर जावेद खुद जांच करने पहुंचे. मगर तब तक आरोपी फरार हो गया.

एसपी ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. जल्द ही उसे अरेस्ट किया जाएगा. मामले में हेडक्वार्टर डीएसपी पूर्णिया पंकज कुमार ने बताया कि पीड़िता पांच साल से आरोपी के घर में काम कर रही थी. लड़की का मेडिकल करवाया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

About bheldn

Check Also

मुगलों के ताजमहल से लड़ने को तैयार है आगरा की ये सफेद इमारत, 104 साल में हुई तैयार, अब यहां का भी लगेगा टिकट

आगरा का नाम आते ही, जहन में सबसे पहला नाम ताजमहल का आता है, और …