सनातन धर्म डेंगू-मलेरिया जैसा, इसको खत्‍म करना जरूरी, तम‍िलनाडु CM के बेटे उदयनिधि स्टालिन के बिगड़े बोल

चेन्‍नै

तम‍िलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने बड़ा व‍िवाद‍ित बयान द‍िया है। उदयनिधि स्टालिन ने शनिवार को कहा कि सनातन धर्म मलेरिया और डेंगू की तरह है। इसलिए इसका न केवल विरोध किया जाना चाहिए बल्कि इसे पूरी तरह खत्म कर देना चाहिए।

सनातन धर्म को मिटाने को लेकर आयोज‍ित एक सम्मेलन में उदयनिधि ने कहा क‍ि कुछ चीजें हैं जिन्हें हमें खत्म करना होगा। हम केवल विरोध नहीं कर सकते। मच्छर, डेंगू बुखार, मलेरिया, कोरोना, ये सब ऐसी चीजें हैं जिनका हम विरोध नहीं कर सकते। हमें इन्हें खत्म करना है। सनातन धर्म भी ऐसा ही है। उदयन‍िध‍ि ने कहा क‍ि सनातन धर्म को मिटाने के लिए इस सम्मेलन में मुझे बोलने का अवसर देने के लिए मैं आयोजकों को धन्यवाद देता हूं। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किए जा रहे उनके भाषण के एक वीडियो क्लिप में उन्होंने कहा क‍ि मैं सम्मेलन को ‘सनातन धर्म का विरोध करने के बजाय’ ‘सनातन धर्म को मिटाओ’ कहने के लिए आयोजकों को बधाई देता हूं।

उदयन‍िध‍ि ने कहा क‍ि सनातन धर्म को खत्म करना और उसका विरोध न करना हमारा पहला काम होना चाहिए। सनातन क्या है? सनातन नाम संस्कृत से आया है। सनातन समानता और सामाजिक न्याय के खिलाफ है। सनातन का अर्थ ‘स्थायित्व’ के अलावा और कुछ नहीं है। इसे बदला नहीं जा सकता। कोई सवाल नहीं कर सकता। यही सनातन का अर्थ है।

About bheldn

Check Also

चांद पर तो पहुंच गए लेकिन एमपी के इस गांव में पगडंडी और कपड़े की झोली वाली व्यवस्था देख हिल जाएंगे

बुरहानपुर: कहने को तो हमारी आजादी को 75 सालों से ज्यादा बीत गए हैं। हमने …