‘X’ पर CM योगी हिट, 30 दिन में 2.67 लाख से ज्यादा बढ़े फॉलोअर्स, PM मोदी नंबर वन

लखनऊ ,

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया साइट एक्स (पहले ट्विटर) के ताजा आंकड़े इसकी पुष्टि कर रहे हैं. एक्स के अनुसार पिछले एक माह में मुख्यमंत्री योगी के 2.67 लाख फॉलोअर्स बढ़े हैं.वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक माह में 6.32 लाख फॉलोअर्स बढ़े हैं. भारतीय राजनेताओं में मोदी के बाद योगी के ही सर्वाधिक फॉलोअर्स बढ़े हैं. भारत में ही नहीं दुनियाभर में पीएम मोदी की पॉपुलेरिटी का कोई जवाब नहीं है.

सीएम योगी के 2.67 लाख फॉलोअर्स बढ़े
एक्स ने दुनिया भर के ऐसे लोगों की सूची जारी की है जिन्हें पिछले 30 दिनों में सबसे ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ को एक्स पर 2 लाख 67 हजार 419 लोगों ने फॉलो किया. भारतीय राजनेताओं में तीसरे नंबर पर कांग्रेस के राहुल गांधी हैं. उनके 1.82 लाख फॉलोअर्स बढ़े हैं. सीएम योगी के कुल फॉलोअर्स की संख्या करीब 26 मिलियन (25,981,782) है.

पीएम मोदी नंबर वन और राहुल गांधी तीसरे पर हैं
मुख्यमंत्री योगी के कुल फॉलोअर्स की संख्या करीब 2.59 करोड़ हैं. इस सूची में सबसे आगे इसरो जिसके एक माह में 1,166,140 फॉलोअर्स बढ़े हैं. पीएम मोदी के बाद भारत से विराट कोहली हैं. इनके भी 4,74,011 फॉलोअर्स बढ़े हैं.

About bheldn

Check Also

जहां अफसर मतदान में देरी करते रहे, वहीं बीजेपी के लिए काम करता रहा चुनाव आयोग, उद्धव ठाकरे ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को आरोप लगाया कि मुंबई में …