‘परिवार को बचाना है तो केवल BJP को वोट दें…’, बोले MP के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया

गुना ,

मध्य प्रदेश के गुना में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने अजीबो-गरीब बयान दिया है. उन्होंने बमोरी क्षेत्र में बयान देते हुए कहा अगर अपने परिवार को बचाना है तो केवल बीजेपी को वोट दें. योजनाओं का लाभ केवल बीजेपी सरकार में ही मिल पाएगा. पंचायत मंत्री यहीं नही रुके. उन्होंने कहा कि पूर्व में जब कमलनाथ की सरकार थी तो महिलाओं के पोषण आहार के एक हजार रुपये भी बंद कर दिए गए थे. इस वजह से भी आप सबको बीजेपी को वोट देना चाहिए. तभी तो सरकार की सभी योजनाओं का लाभ मिल पाएगा.

बिजली सब स्टेशन का किया लोकार्पण
दरअसल, पंचायत मंत्री सिसोदिया बिजली सब स्टेशन का लोकार्पण करने के लिए आगरा गांव पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा कि जनता का उनके ऊपर एहसान था, जिसे चुकाने के लिए उन्होंने आगरा गांव में सब स्टेशन स्थापित कराया है. उन्होंने बमोरी में 22 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्य भी गिनाए.

‘विकास कार्यों को लेकर मंत्री के दावे झूठे’
सिसोदिया ने कहा कि बमोरी में सड़कों का जाल बिछाया गया है. साथ ही इस कार्यक्रम में सिसोदिया ने मौजूद महिलाओं को साड़ी और चप्पलें भी वितरित की. पंचायत मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आदिवासी संगठन जयस के नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है.

जयस के जिलाध्यक्ष रणविजय भूरिया ने कहा कि बमोरी में जमीनी हकीकत कुछ और है. विकास कार्यों को लेकर मंत्री के दावे झूठे हैं. यहां 50 प्रतिशत की कमीशनबाजी चल रही है. मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और उनकी सरकार झूठ का सहारा लेते हैं और जनता को गुमराह करते हैं. जनता सब जानती है.

About bheldn

Check Also

मेरी पत्नी का आशिक मुझे मार डालेगा साहब…! ‘बेवफा सोनम’ पर पति का गंभीर आरोप, सास भी करती है साजिश

छतरपुर साहब! मेरी पत्नी मोहल्ले में रहने वाले एक लड़के से प्यार करती है। वह …