जाह्नवी कपूर का बिन ब्लाउज वाला साड़ी फोटोशूट, फूहड़ नहीं बहुत सुंदर हैं तस्वीरें

जाह्नवी कपूर हमेशा से ही अपने स्टाइल की लिए जानी जाती रही हैं। ये अदाकारा जब स्टार किड थी, तब भी अपने ट्रेंडी फैशन सेंस से दूसरी एक्ट्रेसेस तक को टक्कर दे डालती थीं। पहले जहां उनके स्टाइल में वेस्टर्न कपड़े ही ज्यादा दिखाई देते थे, वहीं अब इसमें भारतीय परिधान भी खूब नजर आते हैं। इन्हें पहनकर तो वो कई ऐसे फोटोशूट्स भी करवा चुकी हैं, जिनमें उनकी खूबसूरती बस देखते ही बनती है। इसी लिस्ट में उनका लेटेस्ट फोटोशूट भी शामिल किया जा सकता है, जिसमें वो किसी पेंटिंग की तरह एकदम परफेक्ट और ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं।

गुलाबी साड़ी और नो-ब्लाउज लुक
सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों में जाह्नवी को एकदम क्लासिक ब्यूटी वाला लुक दिया गया है। एक सेट की तस्वीरों में अदाकारा को गुलाबी रंग की प्यारी सी साड़ी पहने देखा जा सकता है। इसे इस तरह से ड्रेप किया गया था कि बस्ट पोर्शन भी ट्रडिशनल ड्रेप के फैब्रिक से ही कवर हो जाए।

बालों में एक्सटेंशन जोड़ते हुए उन्हें कर्ल्स में स्टाइल किया गया था। इन्हें हल्के गुलाबी रंग के फूलों से भी सजाया गया, जो खूबसूरती को दोगुना कर गए। जाह्नवी का मेकअप एकदम नैचरल रखा गया, लेकिन इसके साथ उनके ब्लश और लिप्स्टिक का जो शेड मैच किया गया, वो फ्रूटी टच काफी रिफ्रेशिंग लगा।

नजर आई श्रीदेवी की झलक
इसी तरह ऑरेंज कलर फैमिली के शेड की साड़ी में भी जाह्नवी की क्लासिक ब्यूटी नजर आई। ग्लॉसी मेकअप, प्लेन कर्ली हेयर और मिनिमल जूलरी अदाकारा की असली खूबसूरती को उभार रहे थे। बल्कि यह कहना भी गलत नहीं होगा कि इसमें वो अपनी मां श्रीदेवी की झलक दे रही थीं।जाह्नवी कपूर के लिए ये यकीनन एक नए तरह का फोटोशूट था, लेकिन उन्होंने जिस तरह से इसे ऐस किया और अपने चार्म को बिखेरा, वो तारीफ के काबिल है।

About bheldn

Check Also

‘बेवफा सनम’ एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा का 20 साल की उम्र में निधन, हारी कैंसर से जंग

एक्टर-प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा कुमार का 20 साल की उम्र में निधन हो …