भारत-पाकिस्तान के मैच में ग्लैमर का डबल डोज, वायरल हुई जैनब और मयंती लैंगर की तस्वीर

कोलंबो

क्रिकेट के मैदान पर जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच टक्कर होती है तो छोटी सी छोटी चीज भी सुर्खियों में आ जाती है। ऐसे में अगर बात ग्लैमर की हो तो फिर क्या कहने। एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच दूसरी बार भिड़ंत हो रही है। यह मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतने के बाद पहले फील्डिंग का फैसला लिया था।

मैच के रोमांच के साथ मैदान पर ग्लैमर का तड़का भी देखने को मिला। दरअसल पाकिस्तान की खूबसूरत स्पोर्ट्स प्रजेंटर जैनब अब्बास ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जैनब के साथ भारत की मशहूर स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर भी दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर भारत-पाकिस्तान की इस महिला स्पोर्ट्स एंकर की तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है।

जैनब अब्बास ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत और पाकिस्तान एक ही फ्रेम में, बहुत मजा आया इसमें।’बता दें कि जैनब और मयंती दुनिया की खूबसूरत महिला स्पोर्ट्स एंकर में से एक हैं। ये दोनों ही अपने-अपने देश के लिए कई बड़े टूर्नामेंट में एंकरिंग करते हुए दिख चुकी हैं। मयंती लैंगर को तो शायद ही कोई भारतीय क्रिकेट फैंस होगा जो उन्हें नहीं पहचानते होंगे।

भारत-पाक मैच में बारिश
भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 के मुकाबले में भी बारिश ने खलल डाली है। मैच में भारतीय टीम ने खेल रुकने तक 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन बना लिए थे। टीम इंडिया के लिए आउट होने वाले बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल हैं। दोनों ही खिलाड़ी अर्धशतकीय पारी खेलकर आउट हुए।

वहीं खेल रुकने तक टीम इंडिया के लिए क्रीज विराट कोहली और केएल राहुल मौजूद थे। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बारिश रुकने के बाद फिर से ब्लॉकबस्टर मुकाबले का एक्शन फैंस को देखने मिलेगा।इससे पहले ग्रुप राउंड के मैच भी फैंस का मजा किरकिरा हुआ था। ग्रुप स्टेज में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था। हालांकि सुपर-4 के लिए इस मैच में रिजर्व डे रखा गया है लेकिन पहली कोशिश ये रहेगी कि किसी भी तरह से खेल को पूरा कर नतीजा निकाला जाए।

About bheldn

Check Also

रेप केस में बरी हुए इस क्रिकेटर की मुश्किलें बढ़ीं… अब वर्ल्ड कप से होगा बाहर

काठमांडू, नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संदीप लामिछाने के लिए हाल ही में एक …