हरिद्वार: बेंच पर सो रहे लड़के की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज देखकर आरोपी गिरफ्तार

हरिद्वार,

उत्तराखंड के हरिद्वार में तीन लोगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस को शक है कि आपसी विवाद के चलते युवक की हत्या की गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला हरिद्वार के हर की पौड़ी के पास हाथी पुल का है. यहां सोमवार सुबह पांच बजे 20 साल का युवक करण उर्फ कन्नू पुल के पास बेंच पर सो रहा था. इस दौरान तीन बदमाशों ने वहां पहुंचकर उसके सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी. इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई.

हत्या में शामिल मुख्य आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. घटनास्थल से शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने हत्या में शामिल मुख्य आरोपी हर्षित चड्डा को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो लोगों की तलाश की जा रही है.

मृतक के खिलाफ दर्ज है 10 एफआईआर
पुलिस के मुताबिक, करण के खिलाफ हत्या के प्रयास और गुंडा एक्ट समेत कुल 10 मामले दर्ज है. फिलहाल हत्या का कारण पता नहीं चला सका है. पुलिस इस मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी से पूछताछ कर रही है. मृतक करण उर्फ कन्नू कनखल का रहने वाला है. वहीं, इस मामले में गिरफ्तार आरोपी भी कनखल का ही रहने वाला है.

आपसी रंजिश में हत्या का शक- पुलिस
पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि दोनों पक्षों में कुछ विवाद था. पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि दोनों गुटों में क्या विवाद था. आरोपी से पूछताछ कर जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा. पुलिस को शक है कि आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है.

About bheldn

Check Also

डॉक्टर ने नाम बदलकर रचाई शादी, फिर महिला का जबरन कराया धर्म परिवर्तन

सहारनपुर , सहारनपुर के थाना देवबंद पुलिस ने एक डॉक्टर को नाम बदल कर दूसरे …