पति के बगल में खड़ी प्रियंका चोपड़ा ने पहने ये कैसे कपड़े? सामने से थे कई कट लगे

प्रियंका चोपड़ा उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनका शेड्यूल हमेशा बिजी रहता है। हालांकि, इसके बावजूद वह अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के लिए टाइम जरूर निकालती हैं। इस दौरान जब उन्हें देखा जाता है, तो एक ओर तो ये बाला फैमिली गोल्स देती दिखती है, तो वहीं दूसरी ओर अपने सुपर फैशनेबल अंदाज से फैशन गोल्स देने में भी पीछे नहीं रहती हैं। इसी का लेटेस्ट उदाहरण तब नजर आया, जब पीसी अपने पति निक जोनस और जेठ जो जोनस-निक जोनस के कॉन्सर्ट में शरीक होने पहुंचीं। इस दौरान वो अपने हबी को जमकर चीयर करती नजर आईं, तो वहीं उनकी हॉट ड्रेस दिल की धड़कन तेज करने में कामयाब होती लगी। वैसे इस दौरान नन्ही मालती भी अपने क्यूट स्टाइल से दिल चुरा ले गई।

पीसी ने पहनी सुपर हॉट ड्रेस
प्रियंका के लुक की बात करें, तो आप ये मानने को मजबूर हो जाएंगे कि उनका अवतार एकदम हॉट था। बोल्ड फैशन से एक्सपेरिमेंट करने में पीसी वैसे ही कभी नहीं हिचकिचाती हैं, ऐसे में इस बार का उनका लुक भी शॉकिंग नहीं था। अदाकारा ने इस बार अपने पति के कॉन्सर्ट के लिए ब्लैक कलर की ड्रेस चुनी थी, जो फिगर हगिंग थी। ये डीटेल उनके कर्वी एंड फिट फिगर को जमकर हाइलाइट कर रही थी।

कट-आउट डीटेल ने जोड़ा सिजल
ब्लैक ड्रेस में स्पगैटी स्ट्रेप्स के साथ बिकीनी स्टाइल नेकलाइन दी गई थी। इतना ही नहीं इसमें फ्रंट पोर्शन पर कट-आउट और रूश्ड डीटेलिंग थी। ये डिजाइन ऐसी थी, जो पूरे लुक को जबरदस्त ऊम्फ फैक्टर से भर रही थी। चाहे प्रियंका को इसमें किसी भी एंगल से देखें, वो आपको एकदम गॉरजस एंड सिजलिंग हॉट नजर आएंगीं।

डायमंड जूलरी
प्रियंका ने अपने लुक को डायमंड स्टडिड ईयरिरंग्स, गोल्ड चेन एंड डायमंड पेंडेंट और रिंग के साथ पेयर किया था। जूलरी का ये सिलेक्शन उनके लुक में रिच वाइब्स जोड़ने में कामयाब रहा। पीसी का मेकअप और हेयर हमेशा की तरह ही फ्लॉलेस नजर आए।

बेटी को नजर से बचाने के लिए पहनाए ये गहने
ये बात सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा भले ही अमेरिका में बस चुकी हैं, लेकिन उनके लाइफस्टाइल में अभी भी भारतीय टच हमेशा नजर आता है। यहां तक कि बेटी की परवरिश में भी इसके अंश साफ देखे जा सकते हैं। इसी को फॉलो करते हुए इस बार अदाकारा ने कैजुअल कपड़े पहनी अपनी लाडली को काले और सोने के मोती से बने कंगन पहनाएं। भारत में इन्हें बच्चों को बुरी नजर से बचाने के लिए पहनाया जाता है। वैसे मालती ने कान में भी जो सोने के ईयररिंग्स पहने थे, उनमें नीचे ईवल आई बनी हुई थी। इन्हें भी नजर से बचाने के लिए पहना जाता है।

About bheldn

Check Also

200 करोड़ की ठगी केस में ईडी के बुलावे पर नहीं पहुंचीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस

नई दिल्ली, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को मनी लॉन्ड्रिंग …