BHU के छात्रों ने कॉमर्स फैकल्टी के डीन पर किया जानलेवा हमला, FIR दर्ज

वाराणसी ,

वाराणसी के BHU में पढ़ने वाले छात्रों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो अपने प्रोफेसर पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि रविवार मॉर्निंग वॉक के दौरान कुछ छात्रों ने कॉमर्स फैकल्टी के डीन पर जानलेवा हमला कर दिया. प्रोफेसर गुलाब चंद राम जायसवाल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

यह घटना बिड़ला हॉस्टल के पीछे की बताई जा रही है, पुलिस ने दो नामजद छात्रों और अन्य अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कर आरोपियों की तालश शुरू कर दी है. रविवार सुबह प्रोफेसर गुलाब चंद राम जायसवाल BHU की तुलसीदास कॉलोनी से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तो रूइया मैदान के पास बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें घेर लिया और बदतमीजी करने लगे.

BHU के छात्रों ने कॉमर्स फैकल्टी के डीन पर जानलेवा हमला
इसके बाद कनपटी पर पिस्टल सटाई और थप्पड़ मारे. हमलावरों ने प्रोफेसर के गले से सोने की चेन और रुद्राक्ष की माला भी खींच ली. फिर जान से मारने की धमकी देने लगे. इस बीच मैदान में फुटबाल खेल रहे कुछ छात्रों ने उन्हें बचाने के लिए दौड़े लेकर तब तक तीनों बाइक सवार फरार हो गए.

बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
प्रोफेसर गुलाब चंद राम जायसवाल ने संबंधित लंका थाने में गाजीपुर के औड़ियार निवासी अभिजीत सिंह और नेपाल के जंगबहादुर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराई. छात्र अभिजीत सिंह के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई थी. जिसका बदला उसने प्रोफेसर पर हमला करके लिया है. वहीं इस मामले में डीसीपी काशी आरएस गौतम ने बताया कि FIR दर्ज कर ली गई है. आरोपियों को ढूंढा जा रहा है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

About bheldn

Check Also

‘गुनाह के तहत सजा मिलनी चाहिए’, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने हाथरस वाले बाबा के खिलाफ कर दी एक्शन की मांग

लखनऊ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने हाथरस हादसे (भोलेबाबा सत्संग) को लेकर बयान …