बीएचईएल कारखाने में टीसीबी ग्रुप की झांकी को मिला प्रथम पुरस्कार

– एसटीएम ने दूसरा और एससीआर ग्रुप ने जीता तीसरा पुरस्कार
– उंची उड़ान हरित ऊर्जा, वंदे भारत और चंद्रयान के थीम पर बनी झांकियां

भोपाल

इस बार विश्वकर्मा जयंती पर भेल कारखाना कारखाने के विभिन्न ब्लॉकों में बीएचईएल की उंची उड़ान हरित ऊर्जा, वंदे भारत और चंद्रयान के थीम पर झांकियां तैयार की गई। महाप्रबंधक विपुल अग्रवाल ने निर्णायक मंडल के सदस्य अमिताभ दुबे , जीपी बघेल तथा एस चंद्रशेखर, महाप्रबंधकगण के साथ विनिर्माण ब्लॉकों में तैयार झांकियों का अवलोकन कर पूजा-अर्चना की।

इस मौके पर श्री अग्रवाल ने कहा कि संस्थान अभी कठिन दौर से गुजर रहा है लेकिन बीएचईएल के कर्मचारी हर मुश्किल परिस्थितियों का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी कार्य असंभव नहीं है, हम सभी को वर्ष के टर्नओवर लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक टीम के रूप में कड़ी मेहनत करनी होगी। कार्यक्रम के अंत में कारखाने में तैयार झांकियों के लिए पुरस्कारों की भी घोषणा की गई। उत्पाद श्रेणी में टीसीबी ग्रुप ने पहला, एसटीएम ने दूसरा और एससीआर ग्रुप ने तीसरा पुरस्कार जीता।

इसी प्रकार, सेवा श्रेणी में एचआरडी ने प्रथम, पीआरएम ने द्वितीय और सीएमएक्स ने तृतीय पुरस्कार जीता। 5-एस श्रेणी में पीआरएम ने प्रथम, टीसीबी-द्वितीय और एससीआर-तृतीय पुरस्कार जीता जबकि सीएमएक्स और जीजेबी ने सांत्वना पुरस्कार जीता। इसके निर्णायक मंडल में राजीव सरना, हीरा भरानी तथा आरके अग्रवाल, अपर महाप्रबंधक शामिल थे। इसी तरह औद्योगिक क्षेत्र गोविंदपुरा व हबीबगंज में भी उद्योगों में भगवान विश्वकर्मा जयंती पर पूजा अर्चना की गई।

About bheldn

Check Also

नव पदोन्नत पर्यवेक्षकों का सम्मान एवं अभिनंदन कार्यक्रम

भोपाल। अखिल भारतीय अधिकारी एवं सुपरवाइजर संघ संबंध भारतीय मजदूर संघ भेल भोपाल द्वारा बुधवार …