मुंहबोले मामा ने फोन में अश्लील वीडियो देख मासूम के साथ किया रेप, आरोपी अरेस्ट

गुरुग्राम,

हरियाणा के गुरुग्राम से एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. घटना का पता चलते ही पीड़ित बच्ची की मां ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा जहां रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस मामले की जांच करते हुए 35 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया .

आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के इटावा के रहने वाले सतेंद्र कुमार के तौर पर हुई है, जो सेक्टर 15 पार्ट-2 के पास एक कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहता था. बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची आरोपी को मामा कहकर बुलाती थी. यह घटना उस समय हुई जब बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं थे.

6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप
पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी मासूम बेटी सतेंद्र के कमरे में गई, जहां वह अकेला था और वो अपने मोबाइल पर कुछ अश्लील वीडियो देख रहा था. पुलिस ने परिवार के बयान पर मामला दर्ज किया. कोर्ट में पेश कर बच्ची का मेडिकल कराया गया. मेडिकल जांच में बच्ची के साथ दुष्कर्म पाया गया है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
इस दौरान उसने कमरा बंद कर लिया और बच्ची के साथ बलात्कार किया. साथ ही उसने बच्ची को इस घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने न बताने की धमकी भी दी थी. आरोपी को पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …