भैंस चोरों को ग्रामीणों ने जूते की माला पहनकर गांव में घुमाया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

रायबरेली

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बछरावां थाना क्षेत्र के भूपखेड़ा मजरे कुर्री गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कम्प मच गया। वायरल वीडियो में दो युवकों को ग्रामीणों ने गले में जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमा रहे हैं। दोनों युवक गांव के ही निवासी हैं और गांव से ही एक भैंस चोरी कर उसे बेचने के लिए जा रहे थे, तभी ग्रामीणों ने उन्हें दबोच लिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के भूपखेड़ा मजरे कुर्री गांव निवासी राम किशोर शर्मा की भैंस सोमवार सुबह चोरी हो गई। उन्होंने उसकी बड़ी खोजबीन की, लेकिन वो नहीं मिली। मंगलवार को उन्हें गांव के ही कुछ लोगों ने बताया कि गांव निवासी राम केवल और बबलू उनकी भैंस को बेचने के लिए भवरेश्वर मंदिर की बाजार की ओर जा रहे हैं। इस पर राम किशोर ग्रामीणों के साथ उनकी तलाश में निकले और उन्हें रास्ते में पकड़ लिया।

ग्रामीणों ने दोनों को जूते और चप्पल की माला पहनाकर घुमाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने दोनों हवाले कर दिया। जिन्हें जेल भेज दिया गया।बछरांवा थाना प्रभारी ब्रजेश राय ने बताया कि दो चोरों को ग्रामीणों ने भैंस समेत पकड़ लिया था। सूचना मिलते ही दोनों को मौके पर जाकर गिरफ्तार कर उन्हें कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …