भांजे से मारपीट की शिकायत करने स्कूल गया था युवक, 8वीं के छात्र ने गर्दन में घोंप दिया चाकू

धमतरी,

छत्तीसगढ़ के धमतरी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां आठवीं क्लास में पढ़ने वाले नाबालिग लड़के ने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र युवक के भांजे के साथ मारपीट करते थे. इसकी शिकायत करने युवक स्कूल गया था. पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को पकड़ा है. उसके साथियों की तलाश की जा रही है.

दरअसल, रांवा गांव का रहने वाला त्रिलोक साहू बुआ के घर दोनर आया हुआ था. वहां उसका भांजा प्राथमिक शाला में चौथी क्लास में पढ़ता है. उसे आठवीं क्लास के छात्र बार-बार परेशान और मारपीट करते थे. उसे मारा भी था. इसी बात को लेकर त्रिलोक घरवालों के साथ आरोपी छात्रों की शिकायत करने स्कूल गया था.

गले में चाकू से वारकर की हत्या
त्रिलोक जब स्कूल से घर वापस लौट रहा था तो आठवीं क्लास के छात्र ने दोस्तों के साथ मिलकर उसका रास्ता रोका. उनके बीच कहासुनी हो गई. गुस्साए नाबालिग छात्र ने चाकू से त्रिलोक के गले पर वार कर दिया. हमले में त्रिलोक बुरी तरह से घायल हो गया. उसके इलाज के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस की हिरासत में नाबालिग छात्र
मामले में डीएसपी केके वाजपेई ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने पीड़ित परिवार से पूछताछ कर आरोपियों की तलाश शुरू की. इसके बाद पुलिस ने आठवीं क्लास में पढ़ने वाले मुख्य आरोपी नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया गया है. उसके साथियों की तलाश की जा रही है. मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …