गोल्डी बराड़ और लॉरेंस ने सुक्खा के बाद करवाया एक और मर्डर, कहा- हरेक को चुन-चुन कर मारेंगे

नई दिल्ली,

अमेरिका में बैठा गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और गुजरात की जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई लगातार मर्डर करवा रहे हैं. इन दोनों गैंगस्टरों ने हाल ही में कनाडा में सुखदूल की हत्या करवाई थी. इसके बाद इन दोनों ने हरियाणा के सोनीपत में गैंगस्टर मानजोत का मर्डर भी करवाया है. दरअसल, मानजोत गोल्डी बराड़ के भाई गुरलाल बराड़ पर गोलियां बरसाकर हत्या करने वाले शूटर्स में से एक था. गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर मानजोत की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए लिखा है.

गोल्डी बराड़ ने लिखा कि बांबिहा गैंग के एक और गैंगस्टर को हमने मार दिया, जैसे कनाडा में सुखदूल सिंह सुक्खा को मारा, वैसे ही हमने मान जोत को मार डाला. मान जोत ने हमारे भाई गुरलाल बराड़ पर गोली चलाई थी. उसकी हत्या की थी. अब हमने हिसाब कर दिया. हम एक-एक को चुन चुन कर मारेंगे. वेट एंड वॉच. मान जोत की लाश हरियाणा के सोनीपत में मिली है, मानजोत बंबिहा गैंग से जुड़ा हुआ था इस पर कई मामले दर्ज थे.

मान जोत ने गोल्डी बराड़ और लॉरेंस को दी थी धमकी
कनाडा में सुक्खा की हत्या के बाद मान जोत ने फेसबुक पर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस को खुला चैलेंज दिया था. मान जोत ने लिखा था कि सुक्खा को लॉरेंस ने मरवा दिया. हमें हाथ लगाकर दिखाएं. मान जोत के इस पोस्ट के कुछ दिन बाद ही गोल्डी और बिश्नोई ने इसकी हत्या करवा दी.

2020 में हुई थी गोल्डी के भाई की हत्या
गोल्डी बराड़ के भाई गुरलाल की हत्या पंजाब में साल 2020 में हुई थी. गुरलाल की हत्या का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवला की हत्या गोल्डी और बिश्नोई ने करवाई थी. गोल्डी बराड़ और लारेंस बिश्नोई लगातार बंबिहा गैंग पर हमला कर रहे हैं, बंबिहा गैंग के ज्यादातर लोग खालिस्तानी आतंकियों से जुड़े हुए हैं.

अर्श डाला का राइट हैंड था सुक्खा
बता दें कि पिछले महीने कनाडा में गैंगस्टर सुखदूल सिंह सुक्खा दुनुके की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सुक्खा ए कैटगरी का गैंगस्टर था, उसका नाम भारत के मोस्ट वॉटेंड अपराधियों की उस लिस्ट में भी शामिल था. हमलावरों ने उसकी जान लेने के लिए उसे सिर में एक-दो नहीं, बल्कि 9 गोलियां उतार दी थीं. गैंगस्टर सुखदूल सिंह सुक्खा दुनुके खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श डाला का राइट हैंड था. वो कनाडा में रहकर भारत में अपने गुर्गों के जरिए वारदातों को अंजाम देता था.

सुक्खा के सिर में उतार दी थीं 9 गोलियां
कनाडा के समय सुबह 9 बजे 30 मिनिट पर हमलावर उसके घर में दाखिल हुए और उसके सिर में 9 गोली मार दी. जिससे उसके सिर परखच्चे उड़ गए. पूरे कमरे में खून ही खून बिखर गया था. वारदात को अंजाम देकर हमलावर वहां से फरार हो गए. हमलावरों ने सुक्खा मारने से पहले कहा कि तूने गोल्डी के भाई गुरलाल बराड़ की हत्या करवाई थी. तेरा पूरा हाथ था उसमें. इसके बाद उसके सिर में 9 गोली मार दी गईं. सुक्खा की मां और बहन भी कनाडा में रहते हैं जबकि उसके ताया पंजाब के मोगा में रहते हैं.

About bheldn

Check Also

‘मोदी की गोद में जाकर बैठे नीतीश, PM सबको निगल रहे हैं…’, पटना की रैली में बोले मल्लिकार्जुन खड़गे

पटना, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को बिहार की राजधानी पटना में एक जनसभा …