‘रिवॉल्वर चाची’ ने कब्जा कर लिया घर, कराना चाहती है वेश्यावृत्ति…’, भतीजी के आरोप

ग्रेटर नोएडा,

राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में चौकाने वाला मामला सामने आया है. ‘रिवॉल्वर चाची’ पर उसकी भतीजी ने परिवार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. ये आरोप भी लगाया गया है कि वो भतीजी पर वेश्यावृत्ति के धंधे में शामिल होने के लिए दबाव बना रही है. ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है. पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

दरअसल, जेवर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक युवती अपने परिवार के साथ रहती है. 21 वर्षीय युवती ने जेवर पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसके पिता अपने परिवार के साथ कस्बे में रहते हैं. तीन साल पहले काम के सिलसिले में वो परिवार सहित गुजरात में जाकर रहने लगी.

घर में रखे कीमती सामान लेने का आरोप
घर से जाते समय मकान में ताला लगाकर गए थे, जिसमें कीमती सामान रखा हुआ था. तीन साल बाद जब परिवार के साथ वापस अपने पैतृक घर पहुंची तो पाया कि कमरे का ताला तोड़कर उसका सारा कीमती सामान चाची सीमा, चाचा दिनेश और ‘रिवॉल्वर चाची’ अन्नू और उनके पति जगदीश ने ले लिया.

वेश्यावृत्ति के धंधे में शामिल होने का बना रही दबाव
साथ ही मकान पर भी कब्जा कर लिया है. पीड़ित युवती का आरोप है कि उसकी दो चाचियों ने उनके पैतृक मकान पर कब्जा कर लिया है. अब चाची रिवॉल्वर के साथ फोटो भेजकर उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में शामिल करना चाहती है. विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
पीड़िता ने बताया कि जब उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने पारिवारिक विवाद बताकर मामले से पल्ला झाड़ लिया. दोनों चाचियां उसके पैतृक मकान को छोड़ने को तैयार नहीं है. इसके चलते उसका परिवार दर-दर भटक रहा है. पार्क में रात गुजारने को मजबूर हैं.

मामले में थाना प्रभारी ने कही ये बात
जेवर थाना प्रभारी मनोज प्रताप ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता के मकान पर किसी ने कब्जा नहीं किया है. पीड़िता का उसके परिवार से बंटवारे को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

About bheldn

Check Also

ममता बनर्जी पर गरम अधीर रंजन चौधरी के विद्रोही तेवर, खरगे के बयान पर बोले-मैं नहीं करूंगा वेलकम

कोलकाता पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा के पांच बार के सदस्य अधीर रंजन चौधरी …