इस अंदाज में मिले राजनीति के दो धुर विरोधी, शुक्ला ने छुए पैर तो विजयवर्गीय ने लगा लिया गले

इंदौर

राजनीति में नेता एक दूसरे के खिलाफ हमेशा बयान देते हैं, लेकिन कई मौके ऐसे जाते हैं जब नेताओं का रवैया जनता का दिल जीत लेता है। इंदौर में भी ऐसा मामला सामने आया है। इंदौर-1 से कैलाश विजयवर्गीय को उम्मीदवार बनाकर बीजेपी ने मुकाबले को रोचक कर दिया है। यहां से कांग्रेस के मौजूदा विधायक संजय शुक्ला का सामने जब कैलाश विजयवर्गीय से हुआ तो उन्होंने पैर छूकर आशीर्वाद लिया। कैलाश विजयवर्गीय ने भी आगे बढ़कर संजय शुक्ला को गले लगाया।

दरअसल, कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला एक कार्यक्रम में शिरकर करने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में पहले सी ही कैलाश विजयवर्गीय मौजूद थे। कैलाश विजयवर्गीय को देखते ही संजय शुक्ला ने पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान संजय शुक्ला ने कहा कि वो मेरे आदरणीय हैं। शुक्ला और कैलाश विजयवर्गीय का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

क्या था कार्यक्रम
रविवार को इंदौर के गोम्मटगिरी में जैन समुदाय के क्षमावाणी का प्रोग्राम आयोजित किया गया था। इस दौरान प्रोग्राम में शामिल होने के लिए दोनों नेता यहां पहुंचे थे। पहले कैलाश विजयवर्गीय यहां पहुंचे उसके बाद संजय शुक्ला इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए। दोनों ही नेता के एक दूसरे के गले लगने का नजारा देख कार्यक्रम में मौजूद लोग हैरान रह गए। हालांकि इस दौरान दोनों नेताओं के बीच ज्यादा बातचीत नहीं हुई है।

दोनों ने सुना प्रवचन
दोनों नेता एक साथ ही बैठकर जैन मुनियों के प्रवचन सुने। हालांकि इस दौरान दोनों ही नेताओं ने राजनीतिक बयान देने से परहेज किया। बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय लंबे समय बाद चुनाव लड़ रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय के इंदौर-1 से उम्मीदवार बनने के बाद इस सीट पर मुकाबला तगड़ा हो गया है। कैलाश विजयवर्गीय इंदौर जिले की अलग-अलग विधानसभा सीट से विधायक बन चुके हैं। कैलाश विजयवर्गीय अभी तक अपना चुनाव नहीं हारे हैं।

About bheldn

Check Also

केदारनाथ धाम जा रही बस में लगी भीषण आग… धुआं उठता देख सामान छोड़कर कूदे यात्री

शिवपुरी, मध्य प्रदेश के शिवपुरी में कोलारस थाना क्षेत्र के गुना-शिवपुरी फोरलेन हाइवे पर एक …