भोपाल न्यूज: ओ तेरी ! कार के ऊपर चढ़ गई कार, आखिर यह कैसे हुआ?

भोपाल

राजधानी भोपाल के तुलसी टॉवर चौराहे पर मंगलवार की सुबह जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ है। 100 किमी की रफ्तार से आ रही एक कार दूसरे कार पर चढ़ गई है। हादसे की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरें देखकर हादसे की भयावहता का अंदाजा लगा सकते हैं। यह हादसा लिंक नबंर-2 स्थित तुलसी टॉवर चौराहे पर हुआ है। हादसे के बाद कार पांच फीट तक उछल गई। हादसे में कार चला रहा युवक घायल हुआ है।

वहीं, गनीमत रही है कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है। घायल युवक का नाम राजेश दीक्षित है। उसका इलाज नर्मदा अस्पताल में चल रहा है। वह भोपाल स्थित वन विहार में डेटा ऑपरेटर काम करता है। पुलिस ने मौके से कार को हटा दिया है। सुबह का समय था इसलिए ज्यादा भीड़ नहीं थी।

इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक 100 से अधिक की स्पीड में कार चला रहा था। चौराहे पर आकर कार अनियंत्रित हो गया। इसके बाद चालक उस पर नियंत्रण नहीं कर पाया है। यू टर्न के दौरान सामने जा रही कार रही से टक्कर हो गई। इसके बाद तेज रफ्तार कार हवा में उछल गई और दूसरी कार के बोनट पर चढ़ गया। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया है। उसे चोट नहीं है। अमेज कार के मालिक को ही चोट पहुंची है।

About bheldn

Check Also

MP: पत्नी, मां-बहन, भाई-भाभी… 8 लोगों को जिंदा कुल्हाड़ी से काट डाला, छिंदवाड़ा की घटना से सहमे लोग

छिंदवाड़ा मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र थाना माहुलझिर के गांव बोदलकछार में …