UP : कानपुर के स्कूल में टीचर ने बनाया शारीरिक संबंध बनाने का दबाव, पीड़िता छात्र बोला… ‘बचा लो’

कानपुर

यूपी के कानपुर से एक शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। कानपुर में एक शिक्षिका पर 10वीं क्लास के छात्र पर शारीरिक संबंध का दबाव बनाने के आरोप लगे हैं। इसके साथ ही यह भी आरोप है कि शिक्षिका जबरन धर्मांतरण कराना चाहती है। जब इसकी भनक छात्र के परिजनों को लगी, तो उन्होंने इसकी शिकायत डीएम और पुलिस विभाग के आलाधिकारियों से की। इस मामले की जांच कैंट पुलिस को सौंपी गई है। बीते बुधवार को पीड़ित परिवार ने हिंदूवादी संगठन के नेताओं के साथ पहुंचकर कार्रवाई की मांग की थी।

उन्नाव निवासी छात्र के पिता का आरोप है कि शिक्षिका रात को मोबाइल पर मैसेज करती है। यौन संबंध बनाने का दबाव डालती है। इतना ही नहीं शिक्षिका स्कूल में कार्ररत पति और भाई के साथ मिलकर बेटे का जबरन धर्म परिवर्तन कराना चाहती है। कुछ दिनों पहले छात्र के पिता ने बेटे के मोबाइल पर चैट देखा था। इसके बाद स्कूल जाकर शिक्षिका से बात की तो उसने स्वीकार भी किया था।

छात्र की पढ़ाई हो रही प्रभावित
छात्र के पिता का कहना है कि इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की थी। हालांकि शिक्षिका, उसके पति और भाई पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। आरोपी पीड़ित परिवार को धमका रहे हैं। इस घटना के बाद छात्र के परिवार में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। छात्र के परिजनों का कहना है कि इस तरह की करतूत से बेटे की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। बच्चे के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई
एसीपी कैंट ब्रज नारायण सिंह का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। शुरूआती जांच में धर्मातरण के आरोपों की पुष्टी नहीं हुई है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …