इशान के टीम से बाहर होने से हैरान संजय मांजरेकर ने कहा- श्रेयस प्लेइंग XI में क्यों

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा ने सिर्फ एक बदलाव किया और इशान किशन को टीम से बाहर करके उनकी जगह शुभमन गिल की एंट्री हुई। इशान किशन को पहले दो मैचों में तब मौका मिला था जब गिल बीमार थे और वर्ल्ड के पहले मैच में वह जरूर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शून्य पर आउट हो गए, लेकिन दिल्ली में अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने 47 रन की अच्छी पारी खेली और रोहित शर्मा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी करते हुए टीम की जीत में अच्छी भूमिका निभाई थी।
इशान किशन को प्लेइंग इलेवन से बाहर करना सही फैसला नहीं

पाकिस्तान के खिलाफ इशान किशन को टीम से बाहर किए जाने के फैसले से टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज व कमेंटेटर संजय मांजरेकर खुश नहीं दिखे और उन्होंने हैरानी जताई। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि किशन को बाहर करना और श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना मुझे हैरान करता है। उन्होंने आगे कहा कि श्रेयस अय्यर की जगह इस मैच की प्लेइंग इलेवन में इशान किशन को मौका देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी स्पिनर मो. नवाज की वजह से इशान को बाहर करना सही फैसला नहीं है।

संजय मांजरेकर ने शायद इस आधार पर यह बात कही कि इशान किशन इन दिनों वनडे प्रारूप में प्रदर्शन के मामले में निरंतर रहे हैं और मध्यक्रम में वह बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि श्रेयस अय्यर ने भी वापसी के बाद अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने वनडे वर्ल्ड कप से पहले कंगारू टीम के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान शतक लगाया था और वर्ल्ड कप के पहले मैच में वह शून्य पर आउट जरूर हो गए थे, लेकिन इसके बाद वह दूसरे मैच में 25 रन बनाकर नाबाद रहे थे और अच्छी लय में नजर आ रहे थे।

About bheldn

Check Also

इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग तो जल गए पार्किंग में खड़े 12 वाहन, 40 लोगों की जिंदगी तक खतरा में पड़ी

जयपुर मुहाना थाना इलाके में स्थित एक बहुमंजिला आवासीय इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर शनिवार …