गाय से टकराकर धूं-धूंकर जल उठी कार, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा

सुल्तानपुर

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक कार गोवंश से टकराकर आग का गोला बन गई। हालांकि, कार में बैठे दो बच्चों समेत दंपति ने कूदकर जान बचा ली, लेकिन बच्चों को चोटें आई हैं। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। यूपीडा (उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण) से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार रात एक तेज रफ्तार कार जयसिंहपुर थाना क्षेत्र के रामनाथपुर के पास एक गोवंश से टकरा गई, जिससे उसमें शार्ट सर्किट होने से आग लग गई।

जानकारी के मुताबिक, कार में बैठे लोगों ने कूदकर जान बचाई, लेकिन इनमें से दो बच्चों को चोटें आई हैं, जिसके चलते उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) कूरेभार भेजा गया। यूपीडा के सहायक सुरक्षा अधिकारी राम जगत तिवारी ने बताया कि जौनपुर जिले के शाहगंज निवासी महफूज अहमद (37) अपनी पत्नी सायरा बानो (33), बेटी शहनाज (आठ) और दो वर्षीय बेटे के साथ लखनऊ से शाहगंज लौट रहे थे। तिवारी के अनुसार, महफूज खुद ही कार चला रहे थे और जब वे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के रामनाथपुर के पास पहुंचे, तब उनका वाहन गोवंश से टकरा गया।

तिवारी के मुताबिक, कार की रफ्तार अधिक थी, जिससे शॉट सर्किट होने के कारण उसमें आग लग गई। उन्होंने बताया कि आग लगते ही महफूज और उनकी पत्नी सायरा बच्चों को लेकर बाहर कूद गए, जिससे उनकी जान तो बच गई, लेकिन बच्चों को चोटें आई हैं। तिवारी के अनुसार, हादसे की सूचना पाते ही यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची और पानी का टैंकर मंगाकर आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि यूपीडा ने एम्बुलेंस बुलाकर बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

About bheldn

Check Also

मुगलों के ताजमहल से लड़ने को तैयार है आगरा की ये सफेद इमारत, 104 साल में हुई तैयार, अब यहां का भी लगेगा टिकट

आगरा का नाम आते ही, जहन में सबसे पहला नाम ताजमहल का आता है, और …