प्रॉपर्टी पर हक जमाने को लेकर सौतन के बीच हुई चाकूबाजी, बेबस पति देखता रहा

बारां,

राजस्थान के बारां में एक शख्स की दो पत्नियां के बीच जमाकर मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि कवाई थाना क्षेत्र के आमापुरा गांव में दोनों सौतन संपत्ति पर अपना हक जमाने के लिए आपस में भिड़ गई. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक महिला ने दूसरी महिला पर नाक, पीठ व पेट पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रॉपर्टी पर हक जामने को लेकर भिड़ीं दो महिलाएं
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायल महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले पर थानाधिकारी रामस्वरूप मीणा ने बताया कि आमापुरा गांव निवासी उम्मेदसिंह मीणा पुत्र बलराम मीणा की पहली पत्नी अनीता बाई गांव में रहती हैं. वह उसकी दूसरी पत्नी बिट्टू के साथ बारां में रहता है. दोनों पति-पत्नी कुछ समय से आमापुरा गांव में आए हुए थे.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज किया
पुलिस ने बताया कि संपत्ति पर बराबरी का हक जताने को लेकर शनिवार को बारां से उम्मेदसिंह की दूसरी पत्नी बिट्टू व उसकी पहली पत्नी अनीता बाई के बीच कहासुनी हो गई. इसी दौरान आवेश में आकर बिट्टू ने अनीता पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें अनिता को नाक, पेट एवं पीठ पर चोटें आई हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घायल अनीता को प्राथमिक उपचार के बाद बारां रैफर कर दिया है.

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …