धौलपुर: किडनैप के बाद 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, पड़ोसी युवकों पर लगा आरोप

धौलपुर ,

राजस्थान के धौलपुर जिले में एक 19 साल की युवती को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता का आरोप है कि उसे चार दिन अलग-अलग जगह पर रखा और गांव के चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. फिर उसे जान से मारने की धमकी देकर बस स्टेंड पर छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता के पिता ने पड़ोस में रहने वाले युवकों पर बेटी के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद उसके बयान दर्ज कर लिए गए हैं. इस घटना के बाद से लड़की काफी डरी हुई है पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है.

किडनैप के बाद 19 साल की लड़की से गैंगरेप
पीड़िता के पिता का कहना है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. साथ ही पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि गांव के रहने वाले आरोपी 10 अक्टूबर को उनकी बेटी को बहला फुसला कर बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गए थे.

पुलिस का कहना है कि इस घटना के बाद से चारों आरोपी फरार हैं, पुलिस उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है. पीड़िता ने इस घटना के बारे में सबसे पहले अपनी बुआ को बताया था. इसके परिजनों को बताकर स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस आरोपियों को पड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
इस मामले पर पुलिस उप अधीक्षक मनोज गुप्ता ने बताया कि दिहौली पुलिस थाना पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ हैं. इस संबंध में पीड़िता के बयान दर्ज कर मेडीकल कराया गया हैं. आगे की कार्रवाई की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

About bheldn

Check Also

ममता बनर्जी पर गरम अधीर रंजन चौधरी के विद्रोही तेवर, खरगे के बयान पर बोले-मैं नहीं करूंगा वेलकम

कोलकाता पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा के पांच बार के सदस्य अधीर रंजन चौधरी …