13 साल की लड़की से जिम ट्रेनर ने किया रेप, नाबालिग होने के बावजूद एंट्री देने पर होटल मालिक अरेस्‍ट

नोएडा

13 वर्षीय लड़की को अपने होटल में रूम देने पर पुलिस ने बुधवार को गाजियाबाद के 32 वर्षीय होटल व्यवसायी को अरेस्‍ट कर लिया है। आरोप है कि 9 अक्‍टूबर को नाबालिग लड़की को उसका पड़ोसी जिम ट्रेनर होटल में लेकर आया और उसके साथ बलात्‍कार किया। जिम ट्रेनर फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

बादलपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि उज्जवल सिंह बादलपुर इलाके में एक होटल के मालिक हैं। बलात्कार मामले की जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि 20 वर्षीय जिम ट्रेनर अपने साथ कक्षा 9 की छात्रा को होटल लेकर पहुंचा। लड़की के नाबालिग होने के बावजूद होटल मालिक उज्जवल सिंह ने उसे होटल के कमरे में जाने दिया। पुलिस ने होटल को सील करने के लिए जिला मजिस्ट्रेट को एक रिपोर्ट सौंपी है।

21 साल की लड़की का आधार कार्ड लगाया
9 अक्टूबर को जिम ट्रेन ने नाबालिग लड़की से कुछ जरूरी बात करने के लिए उससे होटल में मिलने को कहा। उसने होटल में प्रवेश करने के लिए एक 21 वर्षीय लड़की का आधार कार्ड जमा किया, जबकि आरोपी होटल मालिक ने रजिस्टर पर उसका विवरण दर्ज नहीं किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी लड़की को शाम करीब 5 बजे होटल ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। उसने उसे धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी से बात की तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। लड़की घर लौटी और अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई, जिसके बाद वे उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए बादलपुर पुलिस स्टेशन पहुंचे।

About bheldn

Check Also

मुगलों के ताजमहल से लड़ने को तैयार है आगरा की ये सफेद इमारत, 104 साल में हुई तैयार, अब यहां का भी लगेगा टिकट

आगरा का नाम आते ही, जहन में सबसे पहला नाम ताजमहल का आता है, और …