UP : रेप पीड़िता से दारोगा की अश्लील बातें, होटल बुला साथ रात गुजारने का दबाव, निलंबित

बिजनौर

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक रेप पीड़िता से यूपी पुलिस के एक दारोगा पर जांच के नाम पर होटल में बुलाने, एक रात साथ गुजारने की पेशकश करने, मोबाइल पर अश्लील बातें करने के आरोप लगने और एक ऑडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को एसपी ने निलंबित कर दिया है।

17 अक्टूबर को मसूरी बुलाया
बिजनौर के कस्बा झालु की निवासी महिला ने हल्दौर थाने में 12 सितंबर को आरोपी शोएब के खिलाफ मसूरी में एक होटल में दुष्कर्म करने सहित कई धाराओं में केस दर्ज कराया था। इसकी जांच हल्दौर थाने के झालु पुलिस चौकी के इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह को सौंपी गई थी। बुधवार को पीड़िता एसपी कार्यालय पहुंची। एसपी नीरज कुमार जादौन से मिलकर चौकी इंचार्ज पर तमाम आरोप लगाकर शिकायत की। आरोप लगाया कि दारोगा ने जांच के नाम पर 17 अक्टूबर को मसूरी बुलाया था। पीड़िता अपने एक परिचित संग वहां पहुंची। चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र सिंह के साथ एक महिला कॉन्स्टेबल, एक कॉन्स्टेबल भी थे, लेकिन बाद में उसने मुझे और मेरी मित्र को कार से मसूरी के एक होटल में ले गया। कमरे में ले जाकर पूछताछ की। जिस कमरे में मेरे साथ रेप किया गया था, उस कमरे का रिकॉर्ड लिया।

कमरे में साथ रुकने का दारोगा ने बनाया दबाव
दारोगा ने पीड़िता को रात में होटल में साथ एक कमरे में रुकने को कहा। यह भी कहा कि महिला कॉन्स्टेबल और तुम्हारी दोस्त के लिए अलग एक कमरा दिला दूंगा। रात बिताने के बाद अगले दिन दिल्ली चलेंगे। मेरे कंधे पर हाथ रखा और अश्लील बातें की। विरोध करने पर मुझे लेकर देहरादून आ गया। देहरादून में शराब पीकर मेरे साथ अश्लील बातें करता रहा। फिर रात में साथ रुकने का दबाव बनाया। धमकाया कि मैं तुम्हारे मुकदमे की जांच कर रहा हूं। बात नहीं मानने पर बड़ी-बड़ी धाराएं हटा दूंगा।

पीड़िता अपने रिश्तेदार की यहां चकमा देकर पहुंची
पीड़िता का कहना है कि वह चकमा देकर देहरादून में अपने रिश्तेदार के पास चली गई। आरोप है कि उसी रात उसी दारोगा ने फोन कर फिर अश्लील बातें की। जिसकी मैंने रिकॉर्डिंग कर ली। आडियो भी पीड़िता ने एसपी को सौंप दिया। एसपी ने रिकॉर्डिंग की जांच कराई। गुरुवार को एसपी नीरज कुमार जादौन ने झालु चौकी इंचार्ज दारोगा धर्मेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया। जांच आंतरिक सम्प्रेक्षा प्रकोष्ठ को सौंप दी।

About bheldn

Check Also

ममता बनर्जी पर गरम अधीर रंजन चौधरी के विद्रोही तेवर, खरगे के बयान पर बोले-मैं नहीं करूंगा वेलकम

कोलकाता पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा के पांच बार के सदस्य अधीर रंजन चौधरी …