साइकिल पर खेला जा रहा डांडिया, अखिलेश यादव ने कहा- साइकिल जहां- हर्षोल्लास वहां

लखनऊ,

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर किया है. इसमें साइकिल चलाते हुए युवक-युवतियां डांडिया खेल रहे हैं. अखिलेश यादव ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है ”साइकिल जहां- हर्षोल्लास वहां”. अखिलेश के शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 36 हजार व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

नवरात्रि के दौरान पूरे देश में गरबा-डांडिया खेला जाता है. गुजरात में विशेषकर डांडिया-गरबा की धूम होती है. बड़े-बड़े पंडालों में डांडिया-गरबा के कार्यक्रम आजोयित किए जाते हैं. ऐसे ही एक कार्यक्रम का वीडियो सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शेयर किया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि दर्जनों युवक-युवतियां साइकलि पर सवार हो कर डांडिया खेल रहे हैं. वीडियो सूरत का है.

गुजरात में संभवत ऐसा पहली बार हुआ है कि साइकलि पर डांडिया खेला जा रहा है. वहीं, इस वीडियो को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है ”साइकिल जहां- हर्षोल्लास वहां”. गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल ही है. इस वीडियो को अब तक 36 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. और हजारों लाइक भी मिल चुके हैं.

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …