होटल मैनेजमेंट छात्र की चाकू घोंपकर हत्या, गाजियाबाद में 7 दिन में 4 मर्डर

गाजियाबाद,

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में तीन बदमाशों ने मामूली विवाद में चाकू से गोदकर एक होटल मैनेजमेंट के छात्र की हत्या कर दी. आनन-फानन में उसे दिल्ली के एलएनजीपी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि त्योहार के समय जिले में 18 अक्टूबर से अब तक चार हत्या हो चुकी हैं.

जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात रामलीला मैदान में मामूली विवाद के चलते तीन युवकों ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहे छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. मृतक जितेंद्र ट्रॉनिका सिटी के इलायचीपुर में रामलीला देखने गया था. चाकू लगने के बाद जितेंद्र ने एक सैलून में मदद मांगी वहां उसे पानी पिलाया और फोन कर परिजनों को इस घटना की जानकारी दी. परिजन तुरंत ही उसे दिल्ली के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अभी तक की जांच में पूर्व के किसी विवाद की बात सामने नहीं आई है.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की
बता दें, 18 अक्टूबर से अब तक चार मर्डर इस इलाके में हो चुके हैं. लोनी थाना क्षेत्र की न्यू विकास में 18 अक्टूबर को महिला की गला रेत कर हत्या की गई थी. 19 अक्टूबर को दिन दहाड़े बीच सड़क पर बदमाशों ने अगरौला गांव निवासी जितेंद्र की एक के बाद एक 11 गोली मारकर कर हत्या की थी. थाना टीला मोड़ में 22 अक्टूबर को महमूदपुर गाव में प्रमोद उर्फ लालू की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की थी. देर रात नसीब विहार कॉलोनी में जितेंद्र 23 वर्ष की चाकू मारकर हत्या की.

About bheldn

Check Also

जहां अफसर मतदान में देरी करते रहे, वहीं बीजेपी के लिए काम करता रहा चुनाव आयोग, उद्धव ठाकरे ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को आरोप लगाया कि मुंबई में …