‘सलमान मेरे दोस्त नहीं’, कनाडा में घर पर फायरिंग के बाद गिप्पी ग्रेवाल का लॉरेंस बिश्नोई को जवाब

हाल ही पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर पर फायरिंग हो गई, जिससे वह बुरी तरह सदमे में हैं। उन्हें समझ नहीं आया कि ऐसा क्यों हुआ। गिप्पी ग्रेवाल को तब और हैरानी हुई जब कनाडा स्थित उनके घर पर हमले के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से फेसबुक पर एक पोस्ट डाला गया। मालूम हो कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी। सोशल मीडिया पोस्ट में बिश्नोई ने कहा था कि गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमला उनकी सलमान खान के साथ दोस्ती का परिणाम है। लेकिन गिप्पी ग्रेवाल का कहना है कि सलमान खान उनके दोस्त नहीं हैं।

Gippy Grewal ने ‘सीएनएन न्यूज18’ को दिए इंटरव्यू में हैरानी जताई कि आखिर लॉरेंस बिश्नोई ने ऐसा क्यों किया। वह अभी भी इस घटना से उबर नहीं पाए हैं। गिप्पी ने बताया कि उनकी Salman Khan से दोस्ती नहीं है, और वह एक्टर से सिर्फ दो ही बार मिले हैं। इनमें से एक बार वह तब सलमान से मिले थे जब फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ के प्रमोशन के लिए गए थे।

गिप्पी ग्रेवाल बोले- सलमान खान दोस्त नहीं हैं
गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, ‘फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ को सपोर्ट देने वाले प्रोड्यूसर ने सलमान खान को ट्रेलर लॉन्च पर बुलाया था। वहां मेरी उनसे मुलाकात हुई। इससे पहले मेरी उनसे मुलाकात ‘बिग बॉस’ के सेट पर हुई थी। मेरी सलमान खान से कोई दोस्ती नहीं है और इसका गुस्सा मुझ पर निकाला जा रहा है। मेरे लिए, यह अभी भी चौंकाने वाला है और मैं यह समझने नहीं पा रहा हूं कि मेरे साथ क्या हुआ है।’

घर पर हुई फायरिंग पर यह बोले गिप्पी ग्रेवाल
शनिवार, 25 नवंबर की रात घर पर हुई फायरिंग को लेकर गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, ‘यह कल रात लगभग 12:30 बजे से 1 बजे के बीच हुआ। मेरा घर वेस्ट वैंकूवर में है, घटना वहीं घटी। हम समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या हुआ है और क्यों हुआ है। जब यह घटना घटी तो मैं हैरान रह गया क्योंकि मैंने पहले कभी किसी विवाद का सामना नहीं किया था। मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, इसलिए मैं सोच भी नहीं पाया कि हमले के पीछे कौन हो सकता है।’

लॉरेंस बिश्ननोई की गिप्पी ग्रेवाल और सलमान को धमकी
बता दें कि रविवार, 26 नवंबर को लॉरेंस बिश्नोई ने फेसबुक पर गिप्पी ग्रेवाल के लिए पोस्ट लिखा, ‘तुम सलमान खान को भाई मानते हो, लेकिन अब समय आ गया है कि तुम्हारा भाई तुम्हें आकर बचाए। सलमान खान के लिए भी है ये मैसेज- इस भ्रम में मत रहना कि दाऊद तुम्हें बचाएगा। तुम्हें कोई नहीं बचा सकता। सिद्धू मूसेवाला की मौत पर तुम्हारे ड्रामे भरे रिएक्शन पर किसी का ध्यान नहीं गया। हम सभी जानते हैं कि वह किस तरह का व्यक्ति था और उसके आपराधिक संबंध कैसे थे। जब विक्की मिद्दूखेड़ा में था तो तुम उसके आसपास मंडराते थे और बाद में तुमने सिद्धू के लिए और भी अधिक शोक मनाया। अब तुम हमारे रडार पर आ गए हो। इसे एक ट्रेलर समझना। पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। तुम जिस देश में चाहो भाग जाओ, लेकिन याद रखना मौत के लिए वीजा की आवश्यकता नहीं होती है। यह बिन बुलाए आती है।

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …