शाहरुख खान करते हैं लोगों का इस्तेमाल, रास्ते में आने वालों को… सिंगर का बड़ा बयान

शाहरुख खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स मे से एक हैं. फिल्मों में कई अलग किरदारों को उन्होंने निभाया और अपनी अलग पहचान बनाई है. अपने अभी तक के करियर में शाहरुख खान ने कई आर्टिस्ट्स और सिंगर्स के साथ काम किया है. इन्हीं में से एक हैं सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य.

अभिजीत भट्टाचार्य ने शाहरुख की कई फिल्मों में उन्हें अपनी आवाज दी थी. फिल्म ‘अंजाम’ का गाना ‘बड़ी मुश्किल है’, फिल्म ‘येस बॉस’ में ‘मैं कोई ऐसा गीत गाऊं’ और फिल्म ‘मैं हूं ना’ में तुम्हें जो मैंने देखा’ जैसे गानों को अभिजीत ने गाया था. फिल्म ‘बिल्लू’ वो आखिरी फिल्म थी, जिसमें सिंगर ने शाहरुख खान को अपनी आवाज दी. अब एक इंटरव्यू में अभिजीत भट्टाचार्य ने शाहरुख खान के बारे में बात की है.

अभिजीत ने लहरें रेट्रो के साथ बातचीत में कहा कि उनकी और शाहरुख खान की पर्सनालिटी एक दूसरे से एकदम अलग है. सिंगर ने सुपरस्टार की तारीफ करते हुए उन्हें सेल्फ मेड मैन बताया. उन्होंने कहा कि शाहरुख के अंदर सेल्फ रिस्पेक्ट और आत्मविश्वास दोनों हैं. ये क्वालिटी अभिजीत के मुताबिक, उनके खुद के अंदर भी है. उन्होंने कहा, ‘हमारे अंदर ईगो नहीं है, लेकिन सेल्फ रिस्पेक्ट है.’

सिंगर ने बताया कि उन्होंने अपने और शाहरुख खान के बीच पर्सनालिटी के भेद को मिटाने की कोशिश की है, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. उन्होंने ये भी कहा कि शाहरुख खान बहुत कमर्शियल इंसान हैं, जो दूसरे लोगों का इस्तेमाल करते हैं और अपनी सफलता के रास्ते में किसी को नहीं आने देते.

अभिजीत भट्टाचार्य बोले, ‘हालांकि उन्हें एंटी-नेशनल कहना एकदम गलत होगा. कई लोगों ने ऐसा करने की कोशिश की है, लेकिन शाहरुख खान से बड़ा राष्ट्रवादी और कोई नहीं है. उनकी बनाई फिल्मों को देखिए, ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, ‘स्वदेस’, ‘अशोका’… ऐसे इल्जाम उनके ऊपर कैसे लगाए जा सकते हैं.’

साल 2016 में अभिजीत भट्टाचार्य ने ही शाहरुख खान, सलमान खान और करण जौहर सहित अन्य स्टार्स को खरी-खरी सुनाई थी. इसका कारण उनका पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को काम देना था. उस वक्त उरी में हुई आंतकी हमले को देखते हुए भट्टाचार्य ने कहा था कि ऐसे फिल्ममेकर्स एंटी नेशनल हैं, जो पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को काम दे रहे हैं.

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …