टेस्टी खाना नहीं बनाने पर सनकी इंसान ने मां को मार डाला, महाराष्ट्र में हैरान कर देने वाली घटना

मुंबई:

मुंबई से सटे ठाणे से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई हैं। एक सनकी व्यक्ति ने टेस्टी खाना नहीं मिलने पर आपा खो दिया। उसने मां की धारदार हथियार से हमला करके अपनी मां की जान ले ली। ठाणे जिले में यह घटना ग्रामीण इलाके में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अरेस्ट कर लिया। स्वादिष्ट खाना नहीं मिलने मां की हत्या करने बात जानकर पुलिसकर्मी भी सन्न रह गया। घटना के बाद इलाके में यह पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस ने अनुसार वह अक्सर अपनी मां से झगड़ा करता था। 26 नवंबर को उसने मां के ऊपर आप खो दिया और मां की हत्या कर दी।

पड़ोसियों ने दी घटना की सूचना
ठाणे पुलिस के अनुसार मुरबाद तालुका के वेलु गांवमें रहने वाले एक व्यक्ति का अक्सर अपनी से झगड़ा करता था। उसकी शिकायत थी कि मां उसके लिए स्वादिष्ट खाना नहीं बनाती है। 26 नवंबर की शाम को उसका अपनी मां से फिर झगड़ा हुआ। आरोपी ने गुस्से में आकर अपनी मां की गर्दन पर दरांती से कथित तौर पर हमला किया, जिसके कारण महिला की मौत हो गई। पुलिस को इस घटना की सूचना पड़ोसियों ने दी जिसने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा।

अस्तपाल में भर्ती हत्यारोपी बेटा
अधिकारी के अनुसार घटना के बाद आरोपी ने कथित तौर पर नींद की गोलियां अत्यधिक मात्रा में खा ली। रिश्तेदारों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उसके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी बेटे के होश में आने के बाद उसे अरेस्ट किया जाएगा। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत सोमवार को मामला दर्ज किया गया है। ठाणे ग्रामीण पुलिस नियंत्रण कक्ष इस सनसनीखेज घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी भी सन्न रह गए। पुलिस की टीमों ने मौके पर पहुंचकर कानूनी कार्रवाई शुरू की।

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …