म्यूनिख से बैंकॉक जा रही फ्लाइट के अंदर कपल ने की ऐसी हरकत, दिल्ली में करवानी पड़ी इमरजैंसी लैंडिंग

नई दिल्ली,

म्यूनिख से बैंकॉक जाने वाली लुफ्थांसा एयरलाइंस (Lufthansa Airlines) की एक फ्लाइट की दिल्ली में इमरजैंसी लैंडिंग (Emergency Landing) हुई है. दरअसल, फ्लाइट में पति-पत्नी के बीच हुई लड़ाई के कारण कैबिन क्रू स्टाफ को यह फैसला लेना पड़ा. जानकारी के अनुसार, म्यूनिख से उड़ान भरने के बाद फ्लाइट LH772 में सवार मियां-बीवी किसी बात को लेकर आपस में बहस करने लगे.

बहस इतनी बढ़ी कि दोनों फिर फ्लाइट में ही सभी यात्रियों के सामने लड़ने लगे. कैबिन क्रू ने जब उन्हें लड़ते हुए देखा तो रोकने की कोशिश की. लेकिन दंपति नहीं रुका. उल्टा और ज्यादा वे दोनों लड़ने-झगड़ने लगे. कैबिन क्रू ने फिर इस बारे में फ्लाइट कैप्टन को बताया. काफी देर तक भी जब विवाद शांत नहीं हुआ तो उन्होंने इमरजैंसी लैंडिंग का फैसला लिया. पहले फ्लाइट स्टाफ ने पाकिस्तान ATC से संपर्क साधकर उनसे इमरजैंसी लैंडिंग की परमिशन मांगी.

लेकिन पाकिस्तान ATC ने उन्हें परमिशन नहीं दी. जिसके बाद कैप्टन ने भारत के दिल्ली में स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के ATC को अपनी समस्या बताई. दिल्ली ATC ने उन्हें इमरजैंसी लैंडिंग की परमिशन दे दी. जिसके बाद फ्लाइट को यहां लैंड करवाया गया. इसके बाद सुरक्षाकर्मी भी वहां पहुंचे.

एक न्यूज एजेंसी की मानें तो, दिल्ली एयरपोर्ट पर उस पुरुष यात्री को सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया. दिल्ली हवाईअड्डे की विमानन सुरक्षा ने बताया कि दंपति के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था, फिलहाल इस बात का पता नहीं लग पाया है. उस पुरुष यात्री के पूछताछ की जा रही है. फिलहाल इस बारे में लुफ्थांसा एयरलाइंस के बयान का इंतजार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि थोड़ी देर बाद लुफ्थांसा एयरलाइन्स अपने गंतव्य की ओर उड़ान भर लेगी.

About bheldn

Check Also

FATF की ग्रे लिस्ट से बाहर आय UAE, इन देशों को भी मिली बड़ी राहत, नाम जानें

पेरिस फ्रांस की राजधानी पेरिस में स्थित वित्तीय कार्रवाई कार्य बल (एफएटीएफ) नेसंयुक्त अरब अमीरात …