बीएचईएल भोपाल के नये महाप्रबंधको को मिले विभाग

भोपाल

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड (भेल) कारपोरेट ने 9 अफसरों के विभागों में फेरबदल किया है। बीके सिंह, विपुल अग्रवाल, पीके उपाध्याय इन तीन अफसरों के काम का बोझ कम करते हुए नवनियुक्त बने महाप्रबंधको को पहली बार विभागों का दायित्व सौंपा है। बीके सिंह के पास जीएमएचआर के अलावा एलजीएक्स् का भी विभाग था वहीं विपुल अग्रवाल के पास भी फेब्रिकेशन और थर्मल विभाग, पीके उपाध्याय के पास एससीआर और एमएम का अतिरिक्त चार्ज था। उक्त अफसरों से ​अतिरिक्त कार्य भार से मुक्त किया गया है।

वहीं 6 अफसरों को नए विभागों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उसमें जी मजूमदार जीएम सीएमजी, पीएमजी कमर्शियल कोआरडिनेशन और डीटीजी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। श्रीमती पी सचदेवा को चीफ मेडिकल सर्विस में गायनेकोलॉजी विभाग का ​दायित्व सौंपा गया है। सचदेवा श्रीमती अल्पना तिवारी सीएमएचओ को रिपोर्ट करेंगीं।

आलोक सेंगर को फेब्रिकेशन का महत्सवपूर्ण विभाग का दायित्व सौंपा गया है। आकाश दानी टीपीटीएन और इंजीनियरिंग सीईटी विभाग का काम सौंपा गया है। दानी आर एफ सिद्यीकी ​को रिपोर्ट करेंगे। वहीं आरके अग्रवाल को सीपीएक्स और एलजीएक्स जैसे महत्वपूर्ण विभागों का दायित्व दिया गया हैं। अग्रवाल सीधे ईडी को रिर्पोट करेंगे। उत्पादन के पीक पीरियड में यह ईडी का कितना साथ दे पाएंगे यह तो वित्तीय वर्ष समाप्ति के बाद ही पता चलेगा।

About bheldn

Check Also

भूमि पूजन

भोपाल 40 लाख की लागत से शासकीय आवास कोटरा में पीडब्ल्यूडी द्वारा डामरीकरण के विकास …