प्रेम जाल में नाबालिग को फंसाकर रेप, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

पटना ,

बिहार के पटना में एक युवक ने नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके अश्लील वीडियो (MMS) बनाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाने में केस दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया. पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

यह फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र का है, यहां रहने वाले एक युवक ने नाबालिक लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और उसके अश्लील वीडियो बनाकर यौन शोषण करता रहा. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता का कहना है कि लोक लाज की वजह से इस बात को छुपाकर रखा था. लेकिन आरोपी बार-बार उसे परेशान करता रहा.

प्रेम प्रसंग में अश्लील वीडियो बनाकर रेप
पीड़िता के परिजनों ने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया और आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया. पुलिस द्वारा लड़की की काउंसलिंग भी कराई जा रही है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की
सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि दो व्यक्तियों में संपर्क हुआ था. जिसमें उनके द्वारा केस रजिस्टर कराया गया है. 376 और sc/st एक्ट में आईटी एक्ट में केस रजिस्टर किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …