‘मुझे पकड़कर…’, ईशा देओल को भरत तख्तानी ने बताया था पजेसिव तो गुस्से में एक्ट्रेस बोलीं- आंखें निकाल दूंगी

ईशा देओल और भरत तख्तानी 12 साल बाद अलग हो गए। 2012 में शादी के बाद 2024 में इन्होंने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। दोनों की पहली मुलाकात एक इंटर-स्कूल कॉम्पटीशन के दौरान हुई थी और शादी के बाद ये दोनों दो बेटियों के माता-पिता बने थे। मगर अब साथ नहीं। एक पुराने इंटरव्यू में भरत ने बताया था कि ईशा किस तरह उन्हें पकड़कर रखती थीं। वह बहुत पजेसिव थीं।

अपनी शादी के कुछ समय बाद, ‘फिल्मफेयर’ को दिए एक इंटरव्यू में भरत तख्तानी ने अपनी पत्नी ईशा देओल के पजेसिव नेचर के बारे में बताया था। उनके मुकाबिक दोनों ही पजेसिव थे। लेकिन जब वह अपने पुराने दोस्तों के आसपास होते तो पत्नी के कारण उन्हों थोड़ा और सावधान रहना पड़ता था। उन्होंने आगे मजाक में ये भी कहा था कि ईशा एक पजेसिव मदर होंगी और नर्स को अपने बच्चे को पकड़ने की भी इजाजत नहीं देगी।

भरत ने ईशा के बारे में कही थी ये बात
भरत तख्तानी ने बताया था, ‘मैं बहुत पजेसिव हूं लेकिन उसके जितना नहीं। पकड़कर रखती है मुझे। जब मैं अपने पुराने दोस्तों के साथ होता हूं तब भी मुझे थोड़ा सावधान रहना पड़ता है। वह एक पजेसिव मां भी होगी। वह नर्स को भी अपने बच्चे को पकड़ने की इजाजत नहीं देगी।’

ईशा देओल ने बजाई थी ताली
इसी इंटरव्यू में ईशा देओल भी थीं। जिन्होंने अपने पति के रिएक्शन पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्हें भरत की ये सारी बातें पसंद नहीं आई थीं और उन्होंने फौरन ताली बजाई और मजाक में कहा कि ‘आंखें निकाल दूंगी।’ इसके साथ ही भरत ने ईशा संग होने वाले झगड़े पर बात की थी। बताया था कि उन्हें बहसबाजी पसंद नहीं है। लेकिन ईशा को ये सारी चीजें बार-बार करने की आदत है। हेमा मालिनी के एक्स दामाद ने बताया था कि वह हमेशा पहले लड़ाई सुलझाते हैं। उनमें अहंकार नहीं है।

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …