पूनम पांडेय पर मौत की अफवाह पड़ी भारी, इनफ्लुएंसर ने ठोका 100 करोड़ की मानहानि का दावा

मशहूर मॉडल पूनम पांडेय अपने कारनमों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों पूनम पांडेय ने झूठी पब्लिक सिटी पाने के लिए सर्वाईकल कैंसर से मौत की खबर उड़ाई थी। इसके बाद कानपुर से लेकर मुंबई समेत पूरे देश हड़कंप मच गया था। अब यही उनका झूठा पब्लिक सिटी स्टंट मुसीबत बनने जा रहा है। सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर फैजान अंसारी ने पूनम पांडेय पर 100 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका है। फैजान अंसारी ने कानपुर पुलिस कमिश्नर से मिलकर पूनम पांडेय के खिलाफ तहरीर दी है। सीपी ने इसकी जांच फीलखाना इंस्पेक्टर को सौंपी है। इसके साथ ही फैजान अंसारी कानपुर कोर्ट में दावा करेंगे।

फैजान अंसारी का कहना है कि मॉडल पूनम पांडेय ने पूरे देश का मजाक उड़ाया है। उन्होंने महिलाओं और सर्वाईकल कैंसर पीड़ितों का भी मजाक उड़ाया है। उनके खिलाफ मैंने यह लड़ाई मुंबई से छेड़ी थी। कानपुर पुलिस कमिश्नर से मिलकर मैंने शिकायती पत्र सौंपा है। इसके साथ ही मैं 100 करोड़ का केस फाइल कर रहा हूं, पूनम पांडेय और उनके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ।

‘किसी की फीलिंग से खेलना गलत है’
उन्होंने बताया कि पूनम पांडेय झूठी पब्लिक सिटी पाने के लिए इस तरह का काम करती रहती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले स्टेटमेंट दिया था कि यदि इंडिया वर्डकप जीतती है, तो मैं कपड़े उतार कर ग्राउंड में दौड़ूंगी। पब्लिक सिटी के लिए किसी की जान से खेलना किसी की फीलिंग से खेलना गलत है। इस मामले में एक्शन लेने के लिए मैं कानपुर आया हूं।

‘केस से बचना है तो दो करोड़ कैंसर हॉस्पिटल को दें’
मैं पूनम पांडेय पर 100 करोड़ का मानहानि का केस फाइल करने जा रहा हूं। जिसमें 7 से 8 साल की जेल का प्रावधान भी है। यदि पूनम पांडेय मानहानि के केस से बचना चाहती हैं, तो किसी भी बड़े कैंसर हॉस्पिटल को दो करोड़ दे दें। ताकि उस पैसे से गरीब कैंसर पीड़ितों का इलाज हो सके। इसके बाद मैं यह केस वापस ले लूंगा। मेरी उनसे कोई पर्सनल दुष्मनी नहीं है।

कैंसर पीड़ितों के मां-बाप क्या बीती होगी
पूनम पांडेय की मौत की खबर जब सामने आई, तो जो लोग सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित हैं उनपर क्या बीती होगी। कैंसर पीड़ित महिलाओं के पैरेंट्स को लग रहा होगा कि आज जो पूनम पांडेय के साथ हुआ, यहीं कल को हमारी बेटी के साथ भी होगा। मुझसे लोगों ने इंस्टाग्राम पर भी मांग की है कि मैं इस पर एक्शन लूं। इस लिए मैं मुंबई से कानपुर आया हूं। मेरी जानकारी के अनुसार पूनम पांडेय का होम टाउन कानपुर है। मीडिया के लोग अस्पताल से लेकर श्मशाम तक पूनम पांडेय को खोजते रहे।

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …