UP: पंखे से लटका शव और दीवार पर लिखा ‘Love At First Sight’… बीटेक स्टूडेंट ने हॉस्टल में किया सुसाइड

बांदा ,

उत्तर प्रदेश के बांदा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. जहां एक छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. जानकारी के मुताबिक छात्र राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में बेटेक फर्स्ट सेमेस्टर का छात्र था.

मृतक छात्र के रूम पार्टनर और उसके साथ पढ़ने वाले स्टूडेंट्स ने पुलिस को बताया कि वो रातभर उसका फोन बिजी आ रहा था. जिसकी वजह से यह अंदेशा जताया जा रहा है कि लव अफेयर के चलते उसने खुदकुशी की होगी. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है.

फांसी के फंदे पर लटका मिला छात्र का शव
बता दें, बाराबंकी के रहने वाले प्रताप सिंह का छोटा बेटा अमन सिंह अतर्रा इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फर्स्ट सेमेस्टर का छात्र था. बीती रात उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्र का शव हॉस्टल के कमरे में लटकता मिला.रूम मेट उज्ज्वल मिश्रा ने बताया कि हम दिल्ली आईआईटी गए थे, सुबह ट्रेन से हॉस्टल लौटे. कमरे का दरवाजा खोलने के लिए खटखटाया तो उसने नहीं खोला. फिर सीनियर को बुलाकर गेट तोड़कर अंदर घुसे तो देखा कि अमन पंखे पर लटका था. इसके बाद कॉलेज प्रशासन को सूचना दी गई.

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे छात्र
रूम पार्टनर उज्ज्वल मिश्रा ने यह भी बताया कि पूरी रात किसी लड़की से बात करता था, मना करने पर भी नही मानता था. हो सकता है इसी कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया हो. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के बिस्तर के किनारे दीवाल में “love at first sight” लिखा हुआ मिला है. मृतक दो भाई दो बहन थे, पिता सप्लायर का व्यापार करते हैं. फिलहाल पुलिस ने रूम से मिले सामान, मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
इस मामले पर SHO पंकज कुमार सिंह ने बताया कि अतर्रा इंजीनियरिंग कॉलेज में एक छात्र ने सुसाइड किया. सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की गई. मामले में CCTV चेक करके हर एंगल से जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …