अमिताभ बच्‍चन के घर में भी है सुंदर सा राम मंदिर, सीता और लक्ष्‍मण के साथ विराजमान हैं रामलला

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने मुंबई स्थित घर जलसा की कई तस्वीरें शेयर की हैं। सोमवार को अपने ब्लॉग पर अमिताभ ने जलसा में मंदिर के अंदर की झलक दिखाते हुए कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं। अमिताभ ने ट्विटर पर भी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने हिंदी में लिखा, ‘टी 4918 आस्था (लाल झंडे का इमोजी) दूध अर्पण शिवजी पे, और जल अर्पण तुलसी पर।’ उनके ब्लॉग पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में, मंदिर के अंदर देवी-देवताओं की कई सफेद संगमरमर की मूर्तियां देखी गईं। उन्हें ताजे फूलों की माला पहनाई गई। सफेद संगमरमर के स्टैंड पर एक काला शिवलिंग भी रखा हुआ था। मंदिर की छत से सुनहरी घंटियां लटकी हुई थीं। फैंस उत्‍साहित हैं क‍ि अम‍िताभ बच्‍चन ने अपने घर ‘जलसा’ के अंदर भी भगवान राम का सुंदर मंदिर बना रखा है।

कुछ फोटोज में Amitabh Bachchan शिवलिंग पर दूध चढ़ाते नजर आए। उन्होंने अपने बगीचे में तुलसी के पौधे को जल भी अर्पित किया। एक्टर को काले रंग की हुडी और मैचिंग पैंट पहने देखा गया। हालांकि, वह नंगे पैर थे। रविवार को अपने फैंस से मुलाकात के दौरान अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं। एक्टर को देखने के लिए उनके फैंस रविवार को बड़ी संख्या में उनके घर के बाहर इकट्ठा होते हैं। 41 साल से अधिक समय से अमिताभ उनसे ऐसे ही मिलते हैं।

फैंस के लिए जलसा के बाहर आए अमिताभ बच्चन
अमिताभ ने अपने घर के गेट पर इंतजार कर रहे फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी रविवार को अपनी बालकनी से अचानक सामने आए। लाल ट्रैकसूट पहने अभिषेक ने भी फैंस की तरफ हाथ हिलाया।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में
इससे पहले, अपने ब्लॉग में, अमिताभ ने शेयर किया था कि वह अपने फैंस से मिलने से पहले हमेशा अपने जूते उतारते हैं। इसे वो भक्ति की तरह समझते हैं। अमिताभ अगली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगे। नाग अश्विन की इस फिल्म में कमल हासन और दिशा पाटनी भी हैं। यह 9 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अमिताभ के पास एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म ‘सेक्शन 84’ भी है।

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …