मशहूर मॉडल ने किया सुसाइड, IPL ख‍िलाड़ी आया जांच के लपेटे में, इस वजह से पुल‍िस ने भेजा समन

सूरत ,

इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के ख‍िलाड़ी अभिषेक शर्मा विवादों में फंस गए हैं.सूरत की एक फेमस मॉडल तान‍िया सिंह की सुसाइड के बाद उनको स्थानीय पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा है.जांच में सामने आया कि 23 साल के अभ‍िषेक को ही मॉडल तान‍िया ने आख‍िरी कॉल की थी. ऐसे में कई एंगल के तहत पुलिस मामले की जांच कर रही है.

28 साल की तान‍िया फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की फील्ड में काम काम करती थीं. इंस्टाग्राम पर उनके 10,000 से ज्यादा फॉलोअर्स थे. उनके इंस्टाग्राम बायो में लिखा है कि वो एक डिस्क जॉकी, मेकअप आर्टिस्ट और मॉडल हैं. तान‍िया की सुसाइड करने के बाद पुलिस ने सूरत में अपनी जांच शुरू की. इस दौरान IPL में SRH खिलाड़ी अभिषेक शर्मा का नाम सामने आया. जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि अभ‍िषेक तान‍िया सिंह के संपर्क में थे.

जांच में यह बात भी सामने आई कि तान‍िया और अभिषेक पिछले कुछ समय से संपर्क में नहीं थे, लेकिन पुलिस ने पूछताछ के लिए अभिषेक को इसल‍िए बुलाया, क्योंकि वो उनके दोस्त थे. मॉडल तान‍िया कल (20 फरवरी) देर रात घर लौटी और उसके बाद उसने अपनी जान ले ली. मॉडल को उसे मृत देखकर उसका परिवार बदहवास हो गया.

तान‍िया ने आखिरी कॉल अभिषेक शर्मा को की थी
इस मामले में पुलिस सूत्र बता रहे हैं कि तान‍िया की कॉल डिटेल में कई राज छिपे हैं. इसके अलावा यह बात भी सामने आ रही है कि आखिरी कॉल भी उन्होंने अभिषेक शर्मा को ही की थी. इसलिए पुलिस फिलहाल इस एंगल से जांच कर रही है कि प्रेम प्रसंग तो सुसाइड की वजह तो नहीं है.

सूरत के वेसू रोड में रहती थी मॉडल
28 साल की मॉडल तान‍िया ने कल आत्महत्या कर ली. वह पिछले डेढ़-दो साल से फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की पढ़ाई कर रही थी. मॉडल तान‍िया के सुसाइड करने के बाद ही पुलिस ने प्रारंभिक शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ऐसा रहा है अभ‍िषेक शर्मा का कर‍ियर
अभिषेक शर्मा IPL में फ‍िलहाल सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े हुए हैं. वह ऑलराउंडर हैं. उन्होंने आईपीएल में 47 मैचों में 137.38 के स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं. उनका हाइएस्ट स्कोर 75 रन है. आईपीएल में अब तक 4 अर्धशतक लगाए हैं और 9 विकेट लिए हैं. अभ‍िषेक को 2022 के आईपीएल ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने साढ़े 6 करोड़ रुपए में खरीदा था.

About bheldn

Check Also

ग्वालियर के नामी स्कूल में शर्मनाक वारदात, 12 वर्षीय छात्र के साथ सीनियर हॉस्टल मेट ने किया दुष्कर्म

ग्वालियर, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मौजूद एक नामी स्कूल के हॉस्टल में एक नाबालिग …